पाकिस्तानी लड़की की यह सेल्फी हो रही है वायरल
पाकिस्तानी लड़की की यह सेल्फी हो रही है वायरल
Share:

कराची: आजकल फेसबुक पर एक पाकिस्तानी लड़की की फोटो काफी वायरल हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह लड़की है उजमा शेख जो की एक पाकिस्तानी कलाकार है. उसने अपनी यह फोटो अपनी मां के साथ ली है. जो की सोशल मीडिया साइट्स पर काफी वायरल होकर लोगो के द्वारा देखी जा रही है. पाकिस्तान की इस कलाकार ने अपनी माँ के साथ सेल्फ़ी वाली यह फोटो 13 तारीख को ली थी. यह सेल्फी महज चार पांच दिनों के अंतराल में में इतनी वायरल हो गई कि करीब 12 लाख लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है।

वहीं तकरीबन 2 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने इस फोटो पर कमेंट किया है और साढ़े 12 हजार लोगों ने इसे शेयर किया है. इस फोटो में पाकिस्तान की कलाकार उजमा शेख ने अपनी मां के बीमार होने पर अपनी मां के साथ एक सेल्फी की थी और फेसबुक पर पोस्ट की थी। तथा इसमें लिखा था की मेरी मां के लिए दुआ करें...हमें आपकी दुआओं की बहुत जरुरत है।

इसके बाद फिर उजमा शेख ने 13 तारीख को ही फिर से अपने पोस्ट में कहा था की अब मेरी मां की तबीयत ठीक है। इससे पहले भी पाकिस्तानी अदाकारा उजमा शेख अपनी सेल्फी पोस्ट से सुर्ख़ियो में आ चुकी हैं, जिन्हें भी कई लोगों ने लाइक किया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -