ट्रेन के सामने सेल्फ़ी लेने के चलते गई छात्र की जान
ट्रेन के सामने सेल्फ़ी लेने के चलते गई छात्र की जान
Share:

चेन्नई : मोबाईल से सेल्फ़ी लेने के चलते हो रही मौतों का कारवां रुकने का नाम ही नही ले रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा ही एक मामला हमे चेन्नई से प्राप्त हो रहा है जहां पर एक 17 साल के किशोर की सेल्फ़ी लेने के दौरान ट्रेन के नीचे आ जाने के कारण मौत हो गई. इस पुरे ही घटनाक्रम के बारे में पुलिस ने तफ्तीश से बताया है कि रविवार शाम देना सुकुमार नाम का किशोर अपने दोस्तों के साथ पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था कि तभी वहां पर ट्रेन के आ जाने के दौरान वह हादसे का शिकार हो गया.

इस पुरे ही घटमकर्म के बाद पुलिस को अपनी जानकारी में उसके दोस्तों ने बताया कि सुकुमार पूनामल्लै अरिनगर अन्ना सरकारी उच्च माध्यमिक स्कूल में 12वीं क्लास का छात्र था। वह पूनामल्लै के जेम्स स्ट्रीट में निवास करता था। तथा रविवार के दिन सुकुमार व उसके कुछ मित्रो ने वंडालूर चिड़ियाखाना घूमने गये थे.

वहां से आने के बाद इन सभी ने नाश्ता भी किया था व नाश्ता करकर यह सभी दोस्त रेलवे ट्रेक पर पहुंचे व तेज रफ्तार में पीछे से आ रही ट्रेन के आगे आकर सेल्फी लेने का फैसला किया। इस दौरान उसके दोस्तों ने कहा कि हम सब तो ट्रेन आने पर जहां पटरी से हटने में कामयाब रहे, वहीं सुकुमार को ट्रेन ने टक्कर मार दी. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.  


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -