कमलनाथ की नज़रों में राहुल गाँधी गलत, चुनाव आयोग भी गलत, तो सही कौन ?- शिवराज सिंह
कमलनाथ की नज़रों में राहुल गाँधी गलत, चुनाव आयोग भी गलत, तो सही कौन ?- शिवराज सिंह
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के प्रमुख कमलनाथ अहंकार नहीं त्याग पा रहे हैं और उनकी नजरों में तो निर्वाचन आयोग भी गलत है। चौहान ने ट्वीट के जरिए एक वीडियो जारी करते हुए यह बात कही है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ की निगाहों में उनके नेता राहुल गांधी भी गलत हैं। सरकारी अफसर और कर्मचारी भी गलत हैं और उन्हें तो धमकाया जाता है। और तो और अब निर्वाचन आयोग भी गलत हो गया है। 

शिवराज ने आगे कहा कि कमलनाथ की नजरों में सभी लोगों का गलत होना उनकी हताशा और निराशा को दर्शाता है। कमलनाथ को इस बात की समस्या है कि उनके हाथों से सत्ता चली गयी। जबकि सत्ता में रहते हुए उन्होंने जनहित के किए कोई काम नहीं किया। सीएम शिवराज ने कहा कि इन हालातों के बीच भी कमलनाथ का अहंकार नहीं जा रहा है। वे सभी को धमकाने वाली भाषा में बात कर रहे हैं। कमलनाथ को समझना चाहिए कि जनता सभी चीज़ों से बड़ी होती है और यहां की जनता प्रेम की भाषा जानती है। 

आपको बता दें कि सूबे में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए कल रविवार शाम पांच बजे चुनावी प्रचार थम जाएगा। इस बीच आज और कल चुनाव अभियान में सत्तारूढ़ दल भाजपा और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस अपनी पूरी जान लगा रहे हैं। राज्य में 12 मंत्रियों सहित कुल 355 प्रत्याशियों की इज्जत दाव पर लगी है और 03 नवंबर को वोटिंग के साथ इनकी किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में कैद हो जाएगी। नतीजे 10 नवंबर को आएंगे।

बिहार चुनाव: निरहुआ की रैली में उमड़ा जनसैलाब, भीड़ इतनी कि टूट गया पंडाल

इमरान खान बोले- इस्लाम, मुसलमान और पैग़ंबर को नहीं समझ सकते पश्चिमी देश

कृषि कानूनों के खिलाफ राजस्थान सरकार ने खोला मोर्चा, विधानसभा में पेश किए संशोधन विधेयक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -