धोनी की खबर पर वेबसाइट का उड़ा मज़ाक, तो सहवाग भी बन गए हंसी के पात्र
धोनी की खबर पर वेबसाइट का उड़ा मज़ाक, तो सहवाग भी बन गए हंसी के पात्र
Share:

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अपने मजाकिये ट्वीट से सबका दिल जीतने वाले वीरेंद्र सहवाग. एक बार फिर चर्चा में आ गए है. लेकिन इस बार सहवाग अपने ट्वीट में खुद ही फस गए. दरअसल हुआ कुछ यूं कि एक न्यूज वेबसाइट ने धोनी की खबर पर उनकी बायोपिक के हीरो सुशांत सिंह राजपूत का फोटो अपलोड कर दी. वही वेबसाइट पर कमेंट करते हुए सहवाग भी गलती कर बैठे. देखिये क्या था  पूरा मामला.

ट्वीट पर सहवाग के धमाकेदार कमेंट्स से इस बार  एक न्यूज वेसाइट की खिंचाई की लेकिन इस बार सहवाग ने एक गलती कर दी उन्होंने न्यूज वेबसाइट को एक मशहूर एयरलाइंस कंपनी समझ बैठे. हालांकि वेबसाइट एमिरेट्स 247 डॉट कॉम ने अपने ट्वीट में लिखा, विराट कोहली ने भारत के सीमित ओवरों के नए कप्तान के रूप में धोनी की जगह ली है. ‘‘वास्तव में इस ट्वीट के टेक्स्ट में गलती नहीं है, बल्कि इसके साथ अटैच फोटो में बड़ी गड़बड़ी हुई. इस न्यूज पोर्टल ने धोनी की जगह उनकी बायोपिक के हीरो सुशांत सिंह राजपूत का फोटो ट्वीट कर दिया, जिन्होंने फिल्म में धोनी का किरदार निभाया है.

फिर क्या था सोशल मीडिया पर उस साइट का मजाक उड़ाया जाने लगा वही ऐसे में मज़ाक उड़ने में भला सहवाग कैसे पीछे रह सकते है. सहवाग  ने तुरंत अपने हमशक्ल का फोटो अपलोड करते हुए वेबसाइट पर टॉन्ट मारते हुए लिखा कि ‘‘मैं आपके साथ थोड़ी देर में हवाई यात्रा करने वाला हूं और उम्मीद करता हू कि आप मेरी जगह इस आदमी को बोर्डिंग के लिए इजाजत नहीं देंगे, लेकिन इस बीच वीरेंद्र भी गलती कर बैठे उन्होंने एमिरेट्स 24/7 को एमिरेट्स एयरलाइन्स समझकर ट्वीट कर दिया. जिसपर उनके फैंस ने इस मौके को हाथ से न जाने देते हुए उनकी चुटकी लेते हुए लिखा कि ‘‘सहवाग, घबराने की जरूरत नहीं, हमें आपका बैक मिल गया है, और हम आपके साथ अगली उड़ान के लिए तैयार हैं।' हालांकि खबर लिखे जाने तक न्यूज वेबसाइट एमिरेट्स 247 को अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ था और उसने अपने इस ट्वीट को डिलीट नहीं किया था.

धोनी आप मेरे कप्तान थे, कप्तान हो...

धोनी पर नहीं कप्तानी का बोझ, चलना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -