MP में दो सड़क दुर्घटनाओं में 8 लोगों की मौत
MP में दो सड़क दुर्घटनाओं में 8 लोगों की मौत
Share:

सीहोर /आष्टा : होली का त्यौहार मध्य प्रदेश के राजधानी क्षेत्र के कुछ लोगों के लिए मौत का कहर बनकर टूटा.होली के दिन हुए दो भीषण सड़क हादसों में मध्यप्रदेश में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेहटी में दो बाइक की आमने -सामने से जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो लोग सतीश और अपनेश रहटी अस्पताल के कर्मचारी हैं, वहीं तीन अन्य मृतक तुलाराम, दीपक और जितेंद्र पास के ही बयान गांव के निवासी बताए गए हैं.

जबकि दूसरा हादसा भोपाल इंदौर हाइवे पर हुआ. इसमें एक इनोवा कार पेड़ से टकराई गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए.बायपास पर जवार थानांतर्गत ग्राम मेहतवाड़ा में हुआ. मिली जानकारी के अनुसार यह कार भोपाल से उज्जैन जा रही थी, तभी बायपास के पास सुबह 3:30 के करीब एक ट्रक के कट मारने के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

जावर पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम राज उर्फ़ मनोहर पिता विष्णु बड़ोदिया निवासी शाहजहानाबाद, मनोज गिरी भोपाल, गोविंद रघुवंशी भोपाल बताए गए हैं. घायलों के नाम वीरेंद्र, बाबू कृष्णा, राजीव गौरव हैं.घायलों को आष्टा के सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें

नेपाल में भीषण बस हादसे में 24 की मौत, 41 घायल

Delhi के लकड़ी गोदाम और झुग्गियों में लगी आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -