पहली बार पति संग नजर आई उर्मिला.....
पहली बार पति संग नजर आई उर्मिला.....
Share:

जिस प्रकार से बॉलीवुड कि खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अभी कुछ दिनों पूर्व ही अपने विदेशी प्रेमी से शादी की थी वह तो जगजाहिर है ही परन्तु फिर उसके बाद बॉलीवुड की एक और खूबसूरत अभिनेत्री व बॉलीवुड की 'रंगीला गर्ल' के नाम से मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर जिन्होंने प्रीति जिंटा की ही तरह अपनी शादी कि बिलकुल भी खबर लोगो को होने नही दी थी व चुपचाप शादी कर ली थी. उर्मिला ने कश्मीर के एक बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर के साथ शादी की है. तथा सुनने में आ रहा है कि उर्मिला मातोंडकर पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। हाल ही में वह अपने पति मोहसिन अख्तर के साथ एक रेस्तरां में डिनर डेट पर नजर आईं।

दोनों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की गई है, जिसमें उनके बीच एक बेहद क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है। यह तस्वीर सोशल प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि उनकी यह डिनर डेट कहां हुई।

बता दे कि अभिनेत्री उर्मिला की यह शादी काफी साधारण तरीके से हुई थी व उनकी इस शादी में बॉलीवुड की किसी भी शख्सियतों को आमंत्रण नही दिया गया था. उर्मिला मातोंडकर व कश्मीर के एक बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर की इस शादी में सिर्फ और सिर्फ इन दोनों के परिवार के साथ ही कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -