Share:
दूसरे आदमी संग पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का पति, उठाया ये खौफनाक कदम
दूसरे आदमी संग पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का पति, उठाया ये खौफनाक कदम

रांची: झारखंड के चाईबासा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ सोनुवा थाना क्षेत्र लोंजो गांव के सुंडी टोला में पत्नी के अवैध संबंध को लेकर पति ने पत्नी के प्रेमी को कुल्हाड़ी से गला काट डाला। मामला शुक्रवार देर रात का बताया जा रहा है। मृतक शख्स की पहचान सोनुवा थाना के सेगईसाई गांव के 30 वर्षीय श्यामलाल हेम्ब्रम के तौर पर हुई है। 

वही खबर प्राप्त होने पर सोनुवा थाना प्रभारी सोहन लाल पुलिस बल के साथ शनिवार प्रातः लोंजो गांव पहुंची तथा शव को बरामद किया। इस के चलते अपराधी विश्वनाथ सुंडी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल चिकित्सालय चक्रधरपुर भेजवाया।

खबर के अनुसार, सेगईसाई गांव के श्यामलाल हेम्ब्रम का लोंजो गांव के विश्वनाथ सुंडी की पत्नी के साथ अवैध प्रेम संबंध था। श्यामलाल शुक्रवार रात को विश्वनाथ के पत्नी से मिलने लोंजो गांव स्थित उसके घर पहुंचा था। इस के चलते विश्वनाथ ने पत्नी के साथ श्यामलाल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। तत्पश्चात, विश्वनाथ ने श्यामलाल के साथ मारपीट करते हुए घर के पास पेड़ में बांध दिया तथा कुल्हाड़ी से गले पर हमला कर क़त्ल कर दिया। शनिवार प्रातः घटना की खबर प्राप्त होते पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को बरामद करने के साथ ही अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया। मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस ने बताया कि हत्या के इल्जाम में पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधी की पत्नी से पूछताछ की जा रही है। मामले में पुलिस टीम छानबीन कर रही है। हत्या के पश्चात् क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। 

प्रेमिका से मिलने के लिए नहीं थे पैसे तो नाबालिग ने उठा लिया ये बड़ा कदम

मिलने नहीं आई, तो सिरफिरे युवक ने पति को भेज दिए युवती के अश्लील फोटो और वीडियो, हुआ गिरफ्तार

2 सहेलियों के साथ मिलकर महिला ने अपने ही पति के साथ कर दी ऐसी हरकत, पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -