प्रेमिका से मिलने के लिए नहीं थे पैसे तो नाबालिग ने उठा लिया ये बड़ा कदम
प्रेमिका से मिलने के लिए नहीं थे पैसे तो नाबालिग ने उठा लिया ये बड़ा कदम
Share:

रांची: झारखंड के चाईबासा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक नाबालिग लड़के ने पश्चिम बंगाल में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाने के लिए 105 मोबाइल फोन चुरा लिए। इन मोबाइल फोन का दाम लगभग 20 लाख रुपये बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि जिस दुकान में सेंधमारी कर चोरी की गई, उसका उद्घाटन एक महीने पहले ही हुआ था। 

घटना की खबर प्राप्त होने के बाद चाईबासा पुलिस ने दो नाबालिग छात्रों सहित घटना में सम्मिलित चार व्यक्तियों को पकड़ लिया। उनके पास से बोरे में छिपाकर रखे गए 97 मोबाइल बरामद कर लिए। यह 105 मोबाइल चुराने वाले चारो अपराधी पढ़ने वाले छात्र हैं। इस मामले में दो अपराधी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

दरअसल, चाईबासा पुलिस को 13 जनवरी की सुबह खबर प्राप्त हुई थी कि चाईबासा के ताम्बो चौक में स्थित दुकान में चोरों ने सेंधमारी की है। यहां से 105 मोबाइल चोरी हुए हैं। दुकानदार ने कहा कि चोरी गए मोबाइल का दाम लगभग 20 लाख रुपये था। इस शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ की। SDPO दिलीप खलखो के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने 24 घंटे के भीतर चार अपराधियों को पकड़ लिया। सभी से पुलिस ने पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया। घटना में पकड़े गए अपराधी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने छह दोस्तों की सहायता से दुकान का शटर तोड़कर 105 मोबाइल चोरी किए थे। अपराधी ने पुलिस से कहा कि उसने यह घटना पश्चिम बंगाल में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने जाने के लिए की थी। उसे प्रेमिका से मिलने जाने के लिए पैसों की आवश्यकता थी। इसी को लेकर एक महीने पहले शुरू की गई दुकान में चोरी करने कि योजना बनाई। इस मामले में पकड़े गए दो अपराधी कॉलेज के छात्र हैं, जबकि दो नाबालिग हैं। वहीं दो लोग फरार हैं।

दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल

'रिलेशन उजागर कर दूंगा..', ब्लैकमेलिंग के चलते हिमांशु और सोनू ने किन्नर को मार डाला

मदरसे में दलित युवती का गैंगरेप, जीजा मोहम्मद इस्लाम और साला सलमान गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -