अमित शाह और गडकरी ने लॉन्च किया 'सरबजीत' का पोस्टर
अमित शाह और गडकरी ने लॉन्च किया 'सरबजीत' का पोस्टर
Share:

आज सरबजीत के जीवन पर आधारित फिल्म 'सरबजीत' का आधिकारिक पोस्टर को लॉन्च कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि इस फिल्म के पोस्टर को जारी करने के मौके पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ ही एक और बीजेपी के नेता नितिन गडकरी को कि भारत के केंद्रीय मंत्री है यह सभी उपस्थित थे.

सरबजीत फिल्म के इस आधिकारिक पोस्टर में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन काफी गंभीर भूमिका में नजर आ रही है. इस इमेज में ऐश्वर्या अपने ग्लैमरस इमेज से एकदम उलट गंभीर और शांत नजर आ रही हैं। दलबीर के किरदार को रियल लुक देने के लिए ऐश ने पोस्टर में चश्मा पहने हुआ दिख रही है और वह अपनी उम्र से बड़ी दिख रहीं है। उमंग कुमार निर्देशित यह फिल्म भारतीय किसान सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित है जिसकी पाकिस्तान की जेल में साथी कैदियों द्वारा किए गए हमले के बाद मौत हो गई थी.

आपको बता दे कि यह जो पूरा ही कार्यक्रम आयोजित हुआ था वह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के घर पर आयोजित किया गया था. जिसमे कि इस फिल्म के निर्माता वासु भगनानी, भूषण कुमार और संदीप सिंह ने भी भाग लिया। इस दौरान एक्ट्रेस रिचा चड्ढा भी मौजूद थीं। फिल्म का पोस्टर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के घर पर उनके और केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ फिल्म से जुड़े सितारों की मौजूदगी में जारी किया गया.


 '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -