गुजरात में आतंकी हमले की इनपुट, भारत पाक बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा
गुजरात में आतंकी हमले की इनपुट, भारत पाक बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Share:

बाड़मेर: पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी आईएसआई के 4 सदस्यों के भारत में घुसने के ख़ुफ़िया इनपुट मिले हैं. केंद्रीय खूफिया एजेंसियों से मिले गुजरात पर आतंकी हमले संबंधी इनपुट के बाद गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश की बॉर्डर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. एटीएस ने अफगानी आतंकी का स्कैच तैयार कर पुलिस अफसरों, जांच एजेंसियों और पुलिस थानों में पहुंचा दिया है.

इस अलर्ट के बाद राजस्थान के बाड़मेर जिले में सीमा क्षेत्र के थाने, सेना के ठिकाने और ऑइल फील्ड के ठिकानों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. साथ ही अब वाहनों की तलाशी के साथ सिविल वर्दी में पुलिस प्रत्येक संदिग्ध पर नजर रखी है. बॉर्डर से सटे क्षेत्र पर बाड़मेर पुलिस ने अपनी तैनाती बढ़ा दी है. हर आने-जाने वाले वाहन की चेकिंग की जा रही है. इसके साथ ही बाहरी व्यक्तियों पर विशेष निगाह रखी जा रही है. 

इन सभी जगह पर पुलिस विशेष नज़र रख रही है. साथ ही सभी विशिष्ट ठिकानों के आसपास पुलिस सादे कपड़ों में घूम रही है. आपको बता दें कि भारत का 25% से ज्यादा क्रूड ऑयल बाड़मेर जिले में निकलता है. लिहाजा सभी पॉइंट के साथ ही मंगला टर्मिनल प्लांट की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है. 

नशा तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर बरसाए गए पत्थर, लेकिन बाद में ...

अब होम और ऑटो लोन मिलना होगा आसान, सरकार उठायेगी यह कदम

'मिशन मंगल' के बाद शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -