नशा तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर बरसाए गए पत्थर, लेकिन बाद में ...
नशा तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर बरसाए गए पत्थर, लेकिन बाद में ...
Share:

जलंधर: पंजाब के जलंधर जिले में नशा तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस की एक टीम पर पथराव किए जाने की जानकारी सामने आई है. तस्करों ने पुलिस पर पथराव किया है. हालांकि, पुलिस ने गांववालों की मदद से चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. नशा तस्करों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर पहले तस्करों ने पत्थर बरसाए. जिसके बाद तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को दो घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

इसके लिए पुलिस को गांववालों की सहायता भी लेने पड़ी, तब जाकर चार तस्करों को गिरफ्त में लिया जा सका. तस्करों के पास से नशीला पाउडर, कैप्सूल सहित धारदार हथियार बरामद किए गए. डीएसपी दविंदर अत्रि ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमें एक सूचना मिली कि नशा तस्‍कर और गुरबिंद गिन्‍दा अपने 3 साथियों के साथ मोहल्‍ला संतोख पूरा में छिपा है. जिसके बाद टीम छापा मारने के लिए रवाना हुई. पुलिस को घर के पास आता देख चारों तस्कर सतर्क हो गए और घर की छत पर चढ़ गए. जिसके बाद उन्‍होंने पुलिस कर्मियों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया.

जिसके बाद पुलिस ने योजना बनाकर गांववालों की सहायता से चारों तस्‍करों को पकड़ लिया. ये घटनाक्रम करीब दो घंटे तक जारी रहा जिसके बाद पुलिस ने चारो तस्‍करों को गिरफ्तार कर लिया है अब उन्हें अदालत में पेश करने की कार्रवाई चल रही है.

रेटिंग एजेंसी मूडीज ने भारत का विकास दर अनुमान घटाया

इन साहसिक फैसलों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली

नरेश गोयल के ठिकाने पर ईडी का छापा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -