Share:
भुवनेश्वर के रहने वाले सुरक्षा गार्ड की कोरोना से हुई मौत
भुवनेश्वर के रहने वाले सुरक्षा गार्ड की कोरोना से हुई मौत

भुवनेश्वर का रहने वाला सुरक्षा गार्ड जो कि नुआपाड़ा जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) में कार्यरत था, कोविड-19 वैक्सीन प्राप्त करने के तीन दिन बाद मंगलवार को उसके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया। जिले के डियानमुंडा गांव के नानिकाराम केंट के रूप में पहचाने जाने वाले 27 वर्षीय व्यक्ति ने 23 जनवरी को कथित तौर पर कोविड-19 वैक्सीन का प्रशासन किया था। रिपोर्ट के अनुसार नानिकाराम ने सोमवार को तबियत खराब होने की शिकायत की थी, जब वह ड्यूटी पर था और उसे भर्ती कराया गया था।

हालाँकि नानिकाराम को बाद में संबलपुर में बुर्ला वीआईएमएसएसआर में रेफर कर दिया गया क्योंकि उनकी तबियत बिगड़ने के संकेत मिले थे। इलाज करने वाले चिकित्सकों के ईमानदार प्रयासों के बावजूद, अगले दिन उपचार के दौरान नानिकराम की मृत्यु हो गई। नानिकाराम ने पहले कहा था कि वैक्सीन शॉट प्राप्त करने के बाद वह ठीक महसूस नहीं कर रहा था। हालांकि हमने उसे आराम करने के लिए कहा, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया और ड्यूटी पर चला गया। ओडिशा टीवी के अनुसार, कल शाम लगभग 6 बजे वह बेहोश हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। टीकाकरण से पहले वह किसी बीमारी से पीड़ित नहीं थे, ”मृतक सुरक्षा गार्ड के भाई रोहित कुमार कींट ने दावा किया।

उनकी मृत्यु के बाद गरिब सेना ने नानिकाराम के सहयोगियों और परिवार के सदस्यों के साथ जिला मुख्यालय अस्पताल के बाहर कल उनके परिजनों के लिए मुआवजे और नौकरी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। दूसरी ओर, नुआपाड़ा के मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी (सीडीएमओ) कालीप्रसाद बेहरा ने कहा कि नानिकाराम ने मना कर दिया टीकाकरण के बाद किसी भी प्रतिकूल घटना के कारण मृत्यु हो गई।

16 महिलाओं का कातिल साइको किलर गिरफ्तार, शराब पिलाकर करता था दुष्कर्म और फिर मर्डर

4 शेरनियों पर भारी पड़ा नेवला, वीडियो हुआ वायरल

सीएम गहलोत बोले- कटारिया की उम्र हो गई है, उन्हें मार्गदर्शन कमिटी में चले जाना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -