टिफ़िन बम से धमाका करने की योजना, सुरक्षाबलों ने बड़े आतंकी हमले को लेकर जारी किया अलर्ट

नई दिल्ली: भारत में आने वाले त्योहारी सीजन के दौरान आतंकी टिफिन बॉक्स को IED बनाकर बम ब्लास्ट की साजिश रच रहे हैं. इसे लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है. भारत की खुफिया एजेंसियों का कहना है कि भारत में हमला करने के लिए आतंकी पाकिस्तान से घुसपैठ करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. आतंकी छोटे-छोटे समूह बनाकर भारत में घुसपैठ करना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि ये पूरी योजना पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने बनाया है. 

अफगानी आतंकियों का लेकर भी खुफिया एजंसियों ने अलर्ट जारी किया है. एजेंसियो का कहना है कि अफगानी आतंकियों के साथ लश्कर-ए-तैयबा (LET), हरकत उल अंसार, हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी भी भारत पर हमला कर सकते हैं. खुफिया एजेंसियों द्वारा जारी किए गए अलर्ट में बताया गया है की पाकिस्तान के तहसील निकियाल सेक्टर के आतंकी शिविर में 35-40 आतंकी भारत में घुसपैठ करने की फ़िराक़ में हैं. इसके साथ ही ये भी बताया गया है की LET और हरकत उल अंसार के 4-5 आतंकियों ने PoK में निकियाल डिस्ट्रिक्ट के KATHAR एरिया में एक गाइड के घर पर भी पनाह ले रखी है.

जो भारत में घुसपैठ करने की फ़िराक़ में हैं. वहीं खुफिया एजेंसियों के माध्यम से ये भी अलर्ट जारी किया गया है की पाकिस्तान की एजेंसी ISI आने वाले त्यौहारों के दौरान भारत में बम धमाकों की योजना बना रही है. आतंकी भीड़ वाली जगहों को लक्ष्य कर सकते हैं. ये बम लंच बॉक्स के माध्यम से IED बनाकर किया जाना है जिसके लिए आतंकियों, गोला बारूद और पैसों की तैयारी की जा चुकी है. 

रायमोना नेशनल पार्क के 57 अवैैध शिकारियों ने किया आत्मसमर्पण, असम सरकार ने दी आर्थिक मदद

वरिष्ठ IPS पवन जैन को आज मिलेगा INVC अंतर्राष्ट्रीय सम्मान, जानिए उनके अहम योगदान

टीडीपी के प्रवक्ता पिल्ली माणिक्य राव ने सत्तारूढ़ YSRCP पर लगाए गंभीर आरोप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -