900th टेस्ट के लिए धर्मशाला में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
900th टेस्ट के लिए धर्मशाला में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 16 अक्टूबर से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है. इस सीरीज का पहला मैच हिमाचल के धर्मशाला में होगा. बता दे कि धर्मशाला में टीम इंडिया का यह 900वां मैच होगा. इस लिहाज से यह मैच ऐतिहासिक होने वाला है. इस मैच को देखते हुए हिमाचल प्रदेश क्रिकेर एसोसिएशन ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. टेस्ट सीरीज में भारत दौरे पर आई न्यूज़ीलैंड टीम का 3 - 0 से सफाया करने के बाद टीम इंडिया वनडे सीरीज के लिए तैयार है.

टीम इंडिया की अगुआई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी करेंगे. वनडे सीरीज के लिए विजयी रथ पर सवार टीम इंडिया आत्मविश्वास से लबरेज है. टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद धोनी एंड कंपनी की कोशिश होगी की वह इस सीरीज को भी अपने नाम करे. भारतीय टीम इस ऐतिहासिक मैच को जीतकर अपने अभियान की विजयी शुरुआत करना चाहेगी.

आज दोनों टीम धर्मशाला पहुच गई और अभ्यास कर रही है. सबसे पहले सुबह 9 बजे से 1 बजे तक मेहमान टीम अभ्यास करेगी वही 1 बजे के बाद मेजबान भारतीय टीम अभ्यास करेगी. बता दे कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच हाल ही में तीन टेस्ट मैचों कि सीरीज ख़त्म हुई जिसे टीम इंडिया ने जीतकर क्लीन स्वीप किया. इस सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने 321 रनों से बड़ी जीत दर्ज की थी. यह मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -