जब पंछी ने चुराया फोटोग्राफर का कैमरा और मिल गया अवार्ड
जब पंछी ने चुराया फोटोग्राफर का कैमरा और मिल गया अवार्ड
Share:

आप सभी ने अब तक इंसानो को ही चोरी करते हुए सुना या देखा होगा लेकिन क्या कभी किसी परिंदे को चोरी करते हुए सुना है... नहीं ना. आज हम आपको एक ऐसी ही कहानी बता रहे है जिसमे एक परिंदे ने चुराया भी तो क्या कैमरा. लेकिन ये चोरी बुरी नहीं अच्छी साबित हुई. आपको ये कहानी काल्पनिक लग रही होगी लेकिन ये सच है. दरअसल नार्वे के रहने वाले Kjell Robertsen नाम के एक फोटोग्राफर सीगल नाम के पक्षी की कुछ तस्वीरें लेना चाहते थे. और इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी करके रखी थी. Robertsen अपने बरामदे में ब्रेड के कुछ टुकड़े रख दिए और अपने कैमरे को कुछ इस तरह से सेट किया जिसमे उस पक्षी के अच्छे फोटोज क्लिक हो जाये.

लेकिन सीगल को ब्रेड के टुकड़ो के साथ-साथ कुछ और भी पसंद आ गया. सीगल ने ब्रेड के टुकड़े खाये और सामने रखे कैमरे को अपनी चोंच से दबाकर फुर्र हो गया. सीगल कैमरे को लेकर अपनी सैर पर निकल गया. उस ड्रोन कैमरे में बहुत ही सुन्दर नज़ारे कैद हो गए. सीगल कैमरे को लेकर करीब 0.3 किलोमीटर तक उड़ता रहा. लेकिन इसके बाद उसने कैमरा गिरा दिया. वैसे Robertsen के कैमरे की हुई चोरी उसके लिए बहुत अच्छी साबित हुई क्योकि उसे जो चाहिए था वो तो उसे मिल ही गया.

कैमरा तो मिल ही गया साथ ही सीगल की ली हुई तस्वीरों ने उसे Go pro award भी दिला दिया. इस पुरे ही इंसिडेंट का वीडियो Robertsen ने अपने यूट्यूब पेज से शेयर किया है. आप भी इसे देखकर खुश हो जायेंगे.

 

जर्मनी में चली पहली ड्राइवरलेस Bus, जानिए खासियत

क्रिसमस ट्री को इस तरह डेकोरेट कर रही हैं ये Hot मॉडल

उत्तराखंड में मिले डायनासोर के निशान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -