भयंकर हादसे का शिकार हुई SDM की कार, चालक की हुई मौत, CM धामी ने जताया शोक
भयंकर हादसे का शिकार हुई SDM की कार, चालक की हुई मौत, CM धामी ने जताया शोक
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे लक्सर रुड़की मार्ग पर मंगलवार को भयंकर दुर्घटना हो गई। SDM की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। SDM के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। SDM संगीता कनौजिया की स्थिति गंभीर बनी हुई है। गंभीर स्थिति में SDM को रुड़की के विनय विशाल नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है। 

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि सिर और जबड़े में चोट लगी है। वही खबर प्राप्त होते ही कलेक्टर हरिद्वार, एसएसपी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की सहित तमाम आला अफसर हॉस्पिटल पहुंचकर उनकी तबीयत की जानकारी ले रहे हैं। डॉक्टर्स SDM संगीता कनौजिया को आवश्यक उपचार दे रहे हैं। उन्हें जल्द ही हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दुर्घटना की मजिस्ट्रेट जांच के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कलेक्टर हरिद्वार से मामले की खबर ली है। सीएम ने हादसे में वाहन चालक की मौत पर शोक जताते हुए दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। उन्होंने SDM लक्सर संगीता कनौजिया के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। वही इस घटना के बारे में जानकर कई अफसर उनसे हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे तथा उनका हालचाल जाना।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अमेरिकी निवेशकों को भारत के विकास का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया

गंगाजली कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे मां-बेटे, 3 की हो गई मौत

RBI जून में रेपो दर बढ़ाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -