पाकिस्तान में आपस में भिड़े सांसद, स्पीकर को पीटा
पाकिस्तान में आपस में भिड़े सांसद, स्पीकर को पीटा
Share:

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की असेंबली में सत्तापक्ष और विरोधी पक्ष के सांसदों के बीच तीखी नोंक झोंक हो गई। हालात धक्का मुक्की में बदल गए। इस मामले में पाकिस्तान के लोकप्रिय डाॅन न्यूज़ समूह द्वारा जो वीडियो जारी किया गया है उसमें दोनों पक्षों के सांसद आपस में विवाद और धक्का मुक्की करते दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में विपक्षी दल के 5 सासंदों द्वारा स्पीकर अयाज सादिक से प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विरूद्ध विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव को स्वीकार करने की अपील की गई।

मगरी हसी बीच सत्तारूढ़ दल के सांसद उग्र हो गए। ऐसे में सांसद शाहिद  अब्बासी ने सभी सांसदों को नियंत्रित करने की अपील स्पीकर से की। विपक्षी सांसद भी उग्र हो गए और उन्होंने स्पीकर के ही साथ मारपीट प्रारंभ कर दी। इसी बीच सदन में हंगामा होता रहा और फिर अब्बासी ने उनकी पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान के विरूद्ध अपमानजनक टिप्पणी की।

कुछ देर बाद विपक्ष व सत्ता पक्ष के सांसदों के बीच विवाद प्रारंभ हो गया। गौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का विरोध पनामा पेपर लीक मामले के बाद से ही किया जा रहा है। विपक्षी कह रहे हैं कि उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के सांसदों ने विरोध करते हुए कहा कि सांसद शाहिद अब्बासी ने इमरान खान के विरूद्ध टिप्पणी कीै। यह टिप्पणी बेहद गंभीर थी।

पाकिस्तान ने किया परमाणु मिसाइल 'अबाबील' का परीक्षण

Video : 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' पर जमकर थिरके पाक के पूर्व राष्ट्रपति

एक दशक बाद पाकिस्तान मेें मना किन्नर का Birthday

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -