रामानुजम की फिल्म देख लोग हुए इमोशनल....निकले आंसू

सुनने में आया है की अमेरिका के सिलिकॉन वैली में एक कार्यक्रम के तहत मैथमैटिशियन श्रीनिवासन रामानुजम पर बनी फिल्म जिसका नाम 'द मैन हू न्यू इनफिनिटी' है, इस फिल्म का बुधवार की रात को एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस दौरान वहां पर अमेरिका की 50 प्रतिष्ठित हस्तियों को भी महान मैथमैटिशियन श्रीनिवासन रामानुजम को जानने का ठीक से मौका मिला।

उपस्थित लोगो को मैथमैटिशियन श्रीनिवासन रामानुजम की यह फिल्म दिल से भा गई व मैथ्स को लेकर उनके स्ट्रगल और इसमें उनकी दिलचस्पी को देख ये लोग इमोशनल ही नहीं हुए, बल्कि कई लोगों को आंसू भी आ गए। मूवी शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज हो रही है। खबरों के मुताबिक यहां पर फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग भी मौजूद थे तथा साथ साथ गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी उपस्थित थे। 

इन दिग्गजों को भी यह फिल्म काफी पसंद आई व इसे देखने के बाद फेसबुक फाउंडर मार्क जकरबर्ग और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने श्रीनिवासन रामानुजम के नाम पर फाउंडेशन बनाने का एलान किया। इसमें जकरबर्ग और पिचाई के साथ गूगल के फाउंडर सर्गेई ब्रिन, ओकुलुस वीआर के सीईओ ब्रेंडन इर्बी जैसी शख्सियतें मौजूद थीं। लौटते वक्त हर शख्स की आंखें भीगी हुई थीं।'

Most Popular

- Sponsored Advert -