क्या एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हैं केएल राहुल ?
क्या एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हैं केएल राहुल ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बैट्समैन और उप-कप्तान केएल राहुल ने इस साल फरवरी के बाद जिम्बाब्वे दौरे पर कोई अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है। जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की ODI सीरीज के पहले मैच में उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला और दूसरे मैच में वह सस्ते में पवेलियन लौट गए। वहीं, श्रृंखला के अंतिम मैच में राहुल ने 46 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली। 

ऐसे में अब सवाल यह है कि क्या राहुल संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होने वाले एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं? न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्पोर्ट्स 18 पर बात करते हुए पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर स्टायरिस ने कहा कि, 'सबसे पहले जहां तक केएल राहुल की बात है, मैं उनको लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। मुझे उनको लेकर चिंता उस समय होती, जब वह दो पारियों में महज पांच-10 गेंद खेलकर एशिया कप में खेलने के लिए उतरते।

स्टायरिस ने कहा कि, मुझे लगता है उन्होंने 46 गेंदों का सामना किया था, उन्होंने क्रीज पर कुछ वक़्त बिताया था।' स्टायरिस ने आगे कहा कि, 'इसका मतलब उन्होंने बीच में मैदान पर वक़्त बिताया और इस समय के साथ वह लय में आ जाएंगे। यह नेट्स प्रैक्टिस से अधिक कीमती है। मुझे लगता है कि वह पाकिस्तान का सामना करने के लिए तैयार हैं।' 

एशिया कप: रोहित-कोहली और राहुल नहीं.., अकरम ने बताया कौन है सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज़

Mary Kom की हुई सर्जरी, जानिए कितने दिन में होंगी ठीक

चोट से उबरे नीरज चोपड़ा इस प्रतियोगिता में लेंगे भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -