Video: भीषण सड़क हादसे का शिकार हुई स्कूटी सवार महिला, फिर हुआ चमत्कार
Video: भीषण सड़क हादसे का शिकार हुई स्कूटी सवार महिला, फिर हुआ चमत्कार
Share:

आप सभी ने सुना ही होगा ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’। जी हाँ और इसका मतलब है कि भगवान का जिसके ऊपर भगवान का हाथ होता है, उसका इस संसार कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता। ऐसा ही कुछ एक वीडियो देखने के बाद कहा जा रहा है जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे हमे इतना यकीन है। जी दरअसल इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है एक स्कूटी सवार महिला की टक्कर एक तेज रफ्तार ट्रक से हो जाती है।

यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला का बच पाना मुश्किल था। लेकिन वो फिर भी बच गई। जी हाँ और इस समय सड़क हादसे के इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरत में है। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक स्कूटी सवाल महिला धीरे-धीरे सड़क के दूसरी तरफ जा रही थी। हालाँकि उसकी नजरें सामने से तेज रफ्तार में आती ट्रक नहीं देख पाई और अंत में नतीजा यह निकला कि वो भीषण सड़क हादसे की शिकार हो गई।

इस दौरान टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला वहीं बुरी तरह से गिर गई और स्कूटी भी बुरी तरह से टूट गई, हालाँकि कुछ ही देर में महिला खड़ी हो जाती है और उसकी मदद के लिए कुछ लोग वहां आते हैं। सड़क हादसे का यह पूरा नजारा सीसीटीवी में कैद हो गया और अब यही नजारा सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी बताएं कि आपको वीडियो देखकर कैसा लगा ?

VIDEO SOURCE: Mangalore City 

अस्पताल से सामने आया सपना चौधरी का दर्दनाक वीडियो, देखकर रो पड़े फैंस

राकेश का हाथ थामकर अवॉर्ड शो में पहुंचीं शमिता, वीडियो वायरल

कश्मीरी पंडितों के लिए दहशत का दूसरा नाम था बिट्टा कराटे, सामने आया उसका असली वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -