हौंडा जैज़ नए अपडेटेड मॉडल का टीज़र हुआ आउट, मिलेंगे ज्यादा आकर्षक फीचर्स
हौंडा जैज़ नए अपडेटेड मॉडल का टीज़र हुआ आउट, मिलेंगे ज्यादा आकर्षक फीचर्स
Share:

भारत में हौंडा की प्रीमियम कार Jazz को लांच किया था अब भारत सरकार के अनुसार लागू होने वाले नए मानकों के आधार पर इस कार का बीएस6 अपडेटेड मॉडल का टीज़र पेश किया किया है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की जल्द ही कंपनी इसको लांच कर सकती है। आपको बता दे पिछले साल कंपनी ने MK4 Honda Jazz को पेश किया था, जो कि काफी प्रीमियम फीचर्स के लैस है। हालांकि भारतीय कार बाजार में बी2 हैचबैक सेगमेंट में कीमतों में जबरदस्त प्रतिस्पर्था को देखते हुए इस मॉडल को यहां नहीं लॉन्च किया जाएगा। इसके बजाय, MK3 Honda Jazz जिसकी पिछल कुछ वर्षों से देश में बिक्री हो रही है, उसे ही अपडेटेड इंजन और कुछ अधिक फीचर्स के साथ बेचा जाना जारी रखा जाएगा।

हौंडा Jazz के बीएस6 मॉडल में इंजन के अलावा कई अन्य फीचर्स को भी अपग्रेड किया है। इसके इंजन को और भी ज्यादा बदलाव और दमदार बनाया गया है होंडा जैज में 1.5-लीटर iDTEC टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन का अपडेटेड वर्जन मिलेगा जो अब तक 6-स्पीड मैनुअल के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा BS6 Honda Jazz में 1.2-लीटर iVTEC पेट्रोल इंजन होगा जो दो ट्रांसमिशन विकल्पों- 5-स्पीड मैनुअल और CVT के साथ उपलब्ध होगा।

हौंडा Jazz के टीज़र को देखकर ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की इसके फीचर्स में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे जो इससे पुराने मॉडल से और भी कई ज्यादा आकर्षक बनाएगा। इसमें BS6 Honda Jazz में 1.2-लीटर iVTEC पेट्रोल इंजन होगा जो दो ट्रांसमिशन विकल्पों- 5-स्पीड मैनुअल और CVT के साथ उपलब्ध होगा। वही इसकी कीमत में भी बदलाव आएगा वर्तमान में बीएस4 में इसकी कीमत दिल्ली में (एक्स-शोरूम) 7.45 से 9.41 लाख रुपये के बीच है।

1 अप्रैल से नहीं लागू होगा BS6 मानक, कोर्ट ने इतने दिनों की दी छूट

कोरोना के त्रासदी से लड़ने TVS ने ऐसे बढ़ाया मदद का हाथ, 30 करोड़ किये खर्च

Xiaomi ने लांच की स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, फीचर्स और डिज़ाइन है दमदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -