फ़टी चार्जिंग में लगी स्कूटी की बैटरी, छत में आ गई दरार

फ़टी चार्जिंग में लगी स्कूटी की बैटरी, छत में आ गई दरार
Share:

गुरुग्राम के सेक्टर-40 थाना क्षेत्र के रमाडा होटल के सामने किराए के कमरे में बीते गुरूवार रात को चार्जिंग में लगी स्कूटी की बैटरी फटने से आग लग गई। बताया जा रहा है यह आग की लपटें और धुएं से दम घुटने से एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला और उनके तीन बेटे झुलस गए। मिली जानकारी के तहत इस मामले में पड़ोसियों ने खिड़की की ग्रिल उखाड़कर सभी को बाहर निकालकर आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है महिला और उनके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है, और दो को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि जिले सिंह ने रमाडा होटल के सामने कमरे बनाकर किराए पर दिए हैं।

वहीं उनके यहां करीब चार वर्षों से किराए पर मूलरूप से दरभंगा बिहार के सुरेश शाह (60 साल) पत्नी रीना, बेटे मनोज, सरोज और अनुज के साथ रहते हैं। सुरेश सीएनजी पंप के पास चाय की दुकान करते थे। वहीं मनोज और सरोज एक बैटरी स्कूटर की कंपनी में काम करते थे। बीते बृहस्पतिवार रात को सभी अपने कमरे में रात करीब 11 बजे सोने चले गए। इस बीच स्कूटी की बैटरी को कमरे में ही चार्जिंग पर लगाया हुआ था। देखते ही देखते रात में वह अचानक फट गई। ऐसा होने से कमरे में आग लग गई और धुआं भर गया। इस दौरान धमाके की आवाज सुनकर उनके कमरे के सामने रहने वाले सतीश बाहर की ओर भागे और धुआं निकलता देखकर आसपास के कमरे से लोगों को एकत्र किया।

दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर लोगों ने बाहर से खिड़की की लोहे की ग्रिल काटी। इसके बाद अंदर कमरे में जाकर दरवाजा खोलकर सभी को बाहर निकाला लेकिन जब तक सुरेश की मौत हो चुकी थी। इस मामले में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। खबरों के अनुसार यह धमाका इतना तेज था कि गाटर पटिया की छत में दरार आ गई। हालाँकि यह गनीमत रही कि छत नहीं गिरी वरना हादसा और बड़ा हो जाता।

'PM मोदी मोहल्ला चाचा की तरह है', लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने पर भड़के ओवैसी

'ओमीक्रॉन' के बीच कोरोना के मामले बढ़ा रहे है खतरा, 24 घंटों में सामने आए इतने मामले

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -