कम कीमत में लॉन्च हुई स्टाइलिश सुजकी एक्सेस 125
कम कीमत में लॉन्च हुई स्टाइलिश सुजकी एक्सेस 125
Share:

भारतीय बाज़ार में सुजुकी ने अपने मशहूर स्कूटर एक्सेस 125 के स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है. दिल्ली में सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 55,589 है. हालाँकि इस स्कूटर के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है लेकिन इसमें छोटे-मोटे कॉस्मेटिक बदलाव जरूर किए गए हैं. स्पेशल एडिशन के लॉन्च पर सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सातोशी उचिदा भी मौजूद थे. यहां उन्होंने कहा, 'एक्सेस 125 हमारे सबसे सफल मॉडल में से एक है. हमने स्कूटर एक्सेस 125 में अपने ग्राहकों की ज़रूरतों का ध्यान रखते हुए स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है.

ये स्कूटर रेट्रो और स्टाइलिश फील देता है. इसमें में जो कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं उनमें क्रोम फिनिश रियर व्यू मिरर, मैरून सीट कवर, स्पेशल एडिशन बैज और ब्राउन कलर का फुटबोर्ड शामिल है. इसके साथ साथ स्टैंडर्ड मॉडल की तरह ही इसके हेडलाइट क्लस्टर, और एग्जहॉस्ट कवर पर क्रोम का इस्तेमाल किया गया है. स्पेशल एडिशन में भी एनालॉग-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेल्फ-स्टार्ट, अंडर सीट स्टोरेज, वन-प्रेस लॉक सिस्टम और मोबाइल चार्जिंग प्वांइंट जैसे आकर्षक फीचर्स भी दिए गए है.

सुजुकी एक्सेस 125 में 124 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन के साथ आता है जो 8.58 बीएचपी का पावर और 10.2Nm का टॉर्क देता है. सुजुकी एक्सेस में टेलिस्कोपिक फोर्क और डिस्क ब्रेक लगाया गया है साथ ही डुअल ड्रम ब्रेक के साथ ये स्कूटर ऑप्शन के तौर पर उपलब्ध है. स्कूटर का माइलेज 64 किलोमीटर प्रति लीटर बताया जा रहा है.

आकर्षक फीचर वाली होंडा नवी भारत में हुई हिट

3 इंजन के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ रही है 'डॉन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -