एक ऐसा दोस्त जिसे शॉपिंग करने की बहुत जरूरत होती है
Share:

हमारा फ्रेंड सर्कल बहुत ही बड़ा होता है ऐसे में हमारे फ्रेंड सर्कल में एक ना एक इंसान तो ऐसा होता ही है जो हर दिन एक ही ड्रेस पहनता है। ऐसे में हम अगर ऑफिस की बात करें तो ऑफिस में एक इंसान ऐसा जरूर पाया जाता है जो रोज एक ही कपडे पहनकर आता है। ऐसा खासकर लड़को के साथ होता है क्योंकि लडकियां तो इस मामले में कहीं भी नहीं आ सकती है उनके पास इतनी ड्रेस होती है जितनी एक शॉप में भी आपको ना मिल पाएंगी।

ऐसे में अगर कोई उस लड़के को गलती से कह दें कह दें की भाई तुझे शॉपिंग की जरूरत है तो कुछ ऐसा ही रिएक्ट मिलेगा जैसा इस वीडियो में दिखाया गया है। जी इस वीडियो में यह बताया गया है कि क्या होता है जब एक ही शर्ट में इंसान हर जगह पाया जाता है और अगर कोई उससे सवाल करें तो उसके जवाब क्या होते है उस शर्ट को लेकर।

आइए देखते है इस वीडियो में। आपको बता दें की हमने यह वीडियो यूट्यूब चैनल ScoopWhoop से लिया है जो बहुत ही मजेदार और शानदार है इसे देखकर आप भी यहीं कहेंगे की हाँ वाकई में यह बहुत ही सही वीडियो है अक्सर ही ऐसा ही होता देखा जाता है। इसे अब तक लाखो लोगो द्वारा देखा जा चुका है और इसे कई सोशल साइट्स पर भी शेयर किया जा चुका है।

दोस्तों से कोई नहीं बच सकता

आपके Pet Dog के लिए सबसे खास है ये 5 Star होटल

लगता है राज मल्होत्रा से बॉलीवुड वालों का कोई उधार बाकी है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -