दोस्तों से कोई नहीं बच सकता
दोस्तों से कोई नहीं बच सकता
Share:

दोस्तों से कौन बच सकता है. चाहे वो कितने भी हरामी क्यों ना हो. हमारे लिए वो हमारी जान होते हैं. कभी-कभी ऐसे दोस्त ही हमारी जान लेने की कोशिश करते हैं. हमारा मतलब हैं, कुछ ऐसी हरकतें करते हैं जिससे हमारी जान पर बन आती है कभी-कभी लेकिन उनके लिए वो मज़े की बात होती है. पीटने का, पिटवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. बची कसर वो खुद ही पूरी कर लेते हैं.

कैसे करते हैं ये आप भी सहन कर चुके होंगे अब तक. एक दो दोस्त तो होते ही हैं हमारी लाइफ में जो हमारी जान खाने के लिए बने होते हैं. हर वक्त बस हमे परेशां करते हैं और हर वक्त कुछ ऐसा करते हैं जिससे हमे परेशानी हो. लेकिन इन सब के बाद वही होते हैं जो हमारे बुरे समय में मदद भी करते हैं. उनकी कितनी भी तारीफ की जाये कम ही होती है.

तो दोस्तों से जुड़ा एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हंस हंस कर लोटपोट हो जायेंगे. आपने दोस्तों के साथ मिलकर किसी और भी बहुत बार परेशान किया होगा. जैसे उनके पीछे पटाखे लगा देना या फिर उनके पीछे कुत्ते छोड़ देना. ऐसा काम आपने बहुत बार किया होगा. तो यही हो रहा है इस वीडियो में जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. आइये देखते हैं ये वीडियो को जो वायरल हो रहा है.

अगर हम Straight लोगों के साथ करते Gay लोगों जैसा बर्ताव

ये हैं दुनिया के बेहतरीन Bridges जिन्हे आप भी देखकर रह जायेंगे दंग

बड़े-बड़े सिंगर भी मन जायेंगे इस शख्स की आवाज़ सुनकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -