गाली देने से आपको भी होंगे ये फायदे इसलिए दे खुलकर गालिया
गाली देने से आपको भी होंगे ये फायदे इसलिए दे खुलकर गालिया
Share:

गाली देना जिसे हमारे समाज में बुरा माना जाता है. कहते है गाली देने वाले लोग निम्न जाति के लोग होते है. समाज ऐसे लोगो को नीची निगाहो से भी देखता है. आप भी गाली देने वाले लोगो को बुरा मानते होंगे और ऐसा आपने भी सुना ही होगा कि गाली देना गलत बात होती है. हमारे घर के बड़े-बूढ़े लोग भी हमें ये ही समझाते है कि गाली नहीं देना चाहिए. और ऐसे लोगो की संगत में भी नहीं रहना चाहिए. कुछ लोग तो हर बात में गाली देते है. जैसे अगर किसी ने आपको मार दिया तो मुँह से गाली निकल जाती है, झगड़ा करने पर गाली निकल जाती है, मस्ती-मजाक में भी गाली निकल जाती है. लेकिन हाल ही में हुए एक शोध से पता चला है कि गाली देने को वैज्ञानिक अच्छा मानते है. 

जी हाँ... वैज्ञानिको का ऐसा मानना है कि गाली देने से दिल को काफी सुकून मिलता है और आपके सभी बिगड़े काम भी अच्छे से होने लगते है. इतना ही नहीं आगे आने वाले काम भी इस चक्कर में आसानी से बन जाते है. 

गाली देने से आगे आने वाली सभी कठिनाइयों को आसानी से करने की क्षमता मिलती है. इतना ही नहीं दुसरो के मुकाबले गाली देने वाले लोग ज्यादा खुश होते है. तो फिर फ़िक्र में कीजिये और आप भी गाली देकर अपने मन को खुश कर लीजिये. 

विमान में यात्री ने फैलाई ऐसी 'दुर्गन्ध' की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

सेक्स करते हुए ये लेडी डॉक्टर करती है मरीजों का इलाज

होली पर ऐसे रखे घर की दीवारों का ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -