Video : स्कूल बच्चों का ये टैलेंट देख आप भी कहेंगे ओलम्पिक में भेजो..
Video : स्कूल बच्चों का ये टैलेंट देख आप भी कहेंगे ओलम्पिक में भेजो..
Share:

इंटरनेट पर पिछले कई दिनों से स्‍कूली बच्‍चों का एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है. बच्चों में कई तरह के टैलेंट होते  हैं जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. ऐसे ही स्कूल के कुछ बच्चे वायरल हो रहे हैं जिनका कारनामा आपको हैरानी में डाल देगा. इस वायरल वीडियो में दो स्‍कूली बच्‍चे सड़क पर चलते हुए अपनी जिमनास्टिक स्किल दिखा रहे हैं. आइये आपको दिखा देते हैं ये वीडियो. 

इस वायरल वीडियो के अनुसार, सबसे पहले लड़का पर्फेक्‍ट समरसॉल्‍ट करता है और उसके बाद लड़की डबर समरसॉल्‍ट करते हुए बेहद खूबसूरती से पूरे बैलेंस के साथ नीचे आती है जिसे आम लोग आसानी से नहीं कर पाते हैं.

स्‍कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रहे इन बच्‍चों ने न सिर्फ बड़े आराम से समरसॉल्‍ट किया बल्‍कि हैरान करने वाली बात ये है कि उनके कंधों पर उनका बैग भी है. बैग के बावजूद उनके बैलेंस में कहीं कोई कमी नहीं आई. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वहीं इस पर यूज़र्स के तरह तरह के कमैंट्स भी आ रहे हैं. लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए खेल मंत्रालय से इन दोनों बच्‍चों पर ध्‍यान देने की गुहार लगाई है जो शायद प्रोफेशनल ट्रेनिंग मिलने पर ओलंपिक्‍स में भारत का नाम रौशन कर सकते हैं.

वहीं ये भी देखा जाता है सरकारी स्कूल के बच्चे काफी टैलेंटेड होते हैं जिन्हें सिर्फ सपोर्ट की जरूरत होती है ताकि वो इसमें आगे निकलें.  

अपनी इस खासियत के कारण देशभर में मशहूर है ये अनोखा गाँव

चोरी कर बच्चे को दूकान में भूली महिला और फिर...

इस झील में जाने वाले जानवर भी हो गए पत्थर के, जानें राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -