शिक्षक द्वारा दी गई सजा से छात्रा की मौत
शिक्षक द्वारा दी गई सजा से छात्रा की मौत
Share:

हुजूरनगर : तेलंगाना के हुजूरनगर में मंगलवार को एक शिक्षक के द्वारा दी गई सजा से छात्रा की मौत हो गई है, खबर के अनुसार तेलंगाना के हुजूरनगर में मंगलवार को एक शिक्षक ने होमवर्क न करके आने पर छात्रा को कई घंटो तक घुटनों पर खड़े होने की सजा दी जिससे छात्रा थोड़ी देर बाद ही बेहोश हो गई व गुरुवार को उसकी मौत हो गई इसके बाद गुस्साए छात्रा के परिजनों व आक्रोशित लोगो ने स्कुल में जमकर तोड़फोड़ कर दी।

घटना तेलंगाना के हुजूरनगर जिले के हुजूराबाद टाउन की है। यहां के विवेक विहार हाई स्कूल में 10 साल की सरिता पढ़ती थी। मंगलवार को सरिता समेत पांच और लड़कियों को होमवर्क कम्पलीट न करके लाने पर टीचर ने घुटनों के बल खड़े रहने की सजा सुनाई। सभी लड़कियां कई घंटे तक ऐसे ही खड़ी रहीं। बताया जाता है कि सरिता को पहले से ही फीवर था। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई। 

उसे तुरंत ही एक लोकल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई। घटना से गुस्साए लड़की के पेरेंट्स और स्थानीय लोगों ने स्कुल में जबरदस्त तोड़फोड़ की इसी दौरान किसी ने इसकी सुचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटाया। पुलिस ने अपने बयान में बताया की हमने स्कूल मैनेजमेंट को दोषी मानते हुए उस पर एक्शन लिया है व स्कुल में तोड़फोड़ करने वालो के विरुद्ध भी मामला दर्ज किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -