स्कूल शिक्षक ही करता रहा लड़की के साथ दुष्कर्म, इस तरह सामने आई सच्चाई
स्कूल शिक्षक ही करता रहा लड़की के साथ दुष्कर्म, इस तरह सामने आई सच्चाई
Share:

कालाहांडी: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है ओडिशा से, दरअसल ओडिशा के कालाहांडी जिले के मदनपुर रामपुर इलाके में एक 15 वर्षीय लड़की के साथ उसके स्कूल टीचर ने कई बार कथित तौर पर बलात्कार किया है। लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि टीचर ने पिछले दो साल में लड़की को बातचीत का लालच देकर कई बार रेप किया है।

शिक्षक ने उसे भुवनेश्वर के लिए दूर भी छोड़ दिया था, उसे बारामुंडा बस स्टैंड पर छोड़ दिया था। बाद में लड़की मदनपुर रामपुर थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। आरोपी शिक्षक खुरदाहा जिले के बोलगड़ा का रहने वाला है। वह कालाहांडी जिले के मदनपुर रामपुर स्थित सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत था।

कालाहांडी एसपी सरवना विवेक ने कहा, उसके पिता ने एक गुमशुदगी दर्ज कराई थी जिसके बाद हमने मामला दर्ज किया और एक जाँच शुरू की। जांच के दौरान, हमने पाया कि लड़की के स्कूल के शिक्षक ने उसे बुलाया और लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए। एएसपी ने आगे कहा, हमने लड़की को बचाया है और मेडिकल जांच कराई है, घटना के बाद से चल रहे आरोपी शिक्षक को पकड़ने के लिए हमारी कोशिशें जारी हैं।

दिल्ली में चार्टेड अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

विमान यात्री पर पौने दो करोड़ का जुर्माना और 20 साल की जेल ! नहीं पहना था मास्क और...

छोटे भाई को थप्पड़ मारने पर बहन को हुआ अफ़सोस तो उठा लिया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -