विमान यात्री पर पौने दो करोड़ का जुर्माना और 20 साल की जेल ! नहीं पहना था मास्क और...

विमान यात्री पर पौने दो करोड़ का जुर्माना और 20 साल की जेल ! नहीं पहना था मास्क और...
Share:

नई दिल्ली: डेनवर में अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में एक 24 वर्षीय शख्स ने अपनी हरकतों से सबको काफी तंग कर दिया. इस शख्स का नाम ग्रायर है, जिसने फ्लाइट के उड़ने के बाद अटेंडेंट से लेकर अन्य सभी लोगों को परेशान कर दिया. जब फ्लाइट अटेंडेंट ने ग्रायर से मास्क लगाने का आग्रह किया, तो उसने इंकार कर दिया, फिर कुछ देर बाद एक पैसेंजर ने उसकी शिकायत की क्योंकि वो अपनी सीट पर टायलेट कर रहा था। जिसके बाद फिर से अटेंडेट ने उसे रोका और मास्क लगाने के लिए कहा तो उसने अटेंडेट के साथ हाथापाई शुरू कर दी है. 

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शख्स को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है, जहां उस पर जिला न्यायालय के द्वारा 20 साल की सजा के साथ $ 250,000 (1 करोड़ 81 लाख रुपए) का जुर्माना लगाया गया है. पुलिस ने ग्रायर को 9 मार्च को गिरफ्तार किया था. जानकारी के अनुसार, डेनवर में जिला अदालत में इस 24 साल के संदिग्ध को फ्लाइट के क्रू और अटेंडेंट के साथ छेड़छाड़ करने, सीट पर टायलेट करने और मास्क ना लगाने के कारण सजा सुनाई गई.

FBI एजेंट की पूछताछ में पता चला कि आरोपी व्यक्ति ने फ्लाइट पर चढ़ने से पहले बियर और शराब पी हुई थी. इसलिए आरोपी को याद नहीं कि उसने क्या किया था. वहीं आरोपी की पहली सुनवाई में उसे $ 10,000 पर रिहा कर दिया गया है, लेकिन महीने के अंत तक उसे वापस कोर्ट में पेश होना पड़ेगा.

CIABC केंद्र से ब्रिटेन के आयात पर सीमा शुल्क को कम न करने के लिए कही ये बात

वेतनभोगियों पर पड़ी कोरोना की मार, महामारी के दौरान बंद हुए 71 लाख लोगों के PF अकाउंट

पहली ही फिल्म के हीरो से रश्मिका मंदाना ने कर ली थी सगाई, फिर ऐसे मिला नेशनल क्रश का टाइटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -