कोर्ट के आदेश से कब्ज़ा हटाकर  स्कूल गिराया
कोर्ट के आदेश से कब्ज़ा हटाकर स्कूल गिराया
Share:

जालंधर : सरकारी हाई स्कूल रैनक बाजार में निजी मिड-डे मील बनाने वाले व्यक्ति द्वारा अवैध तरीके से खतरनाक घोषित 4 क्वार्टर पर किए गए कब्जे को कोर्ट के आदेश से आखिर पुलिस की मौजूदगी में खाली कराने के बाद इन्हें गिरा दिया गया.

इस बारे में स्कूल का प्रभार देख रही गणित शिक्षिका सतनाम कौर ने बताया कि सन् 2011 में प्रिंसीपल के समय मिड-डे मील बनाने के लिए एक व्यक्ति को स्कूल में रखा गया था, जिसने कुछ दिन के बाद तत्कालीन  प्रिंसीपल मंदीप कौर से अनुरोध किया था कि उसके बच्चे पढ़ रहे हैं, इसलिए उसे 6 माह के लिए स्कूल में बने हुए क्वार्टर में रहने की अनुमति दे दें.उस व्यक्ति की मजबूरी को देखते हुए उन्होंने 2 कमरे व एक बरामदा यह कहकर दे दिया कि वह 6 माह बाद कमरा खाली कर दे. लेकिन उस व्यक्ति ने कब्जा कर इसी पते पर रह कर राशन कार्ड व वोटर कार्ड भी बनवा लिया.

बता दें कि सतनाम कौर के अनुसार इस मामले में इलाके के पार्षद शैरी चड्ढा तथा विधायक राजिन्द्र बेरी ने स्कूल में किए गए कब्जों को खाली करवाने में बहुत मदद की. जिला शिक्षा अधिकारी सतनाम सिंह बाठ ने बताया कि मिड-डे मील बनाने के लिए रखे गए व्यक्ति द्वारा किए गए कब्जे को कोर्ट के आदेश से खाली करवा कर खतरनाक घोषित इस भवन के असुरक्षित कमरों को खाली कर सामान  सुरक्षित जगह रख उसे गिरा दिया गया.

यह भी देखें

पंजाब के स्कूलों में ग्रीष्मकालीन अवकाश 1 जून से

जेल में बंद क़ैदी ने दी सीएम अमरिंदर को धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -