Share:
'काला जादू करके तुम्हारे पूरे परिवार को भस्म कर देंगे...', बोलकर महिला से हड़पे 105 तोला सोना समेत 78 लाख रूपये, गिरफ्तार हुई शातिर गैंग
'काला जादू करके तुम्हारे पूरे परिवार को भस्म कर देंगे...', बोलकर महिला से हड़पे 105 तोला सोना समेत 78 लाख रूपये, गिरफ्तार हुई शातिर गैंग

मुंबई: महाराष्ट्र के नवी मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ काले जादू की धमकी देकर 56 वर्षीय एक महिला से 78.73 लाख रुपये वसूलने के आरोप में 7 लोगों पर बृहस्पतिवार को मुकदमा दर्ज किया गया. नवी मुंबई पुलिस के एक अफसर ने यह खबर दी. अपराधियों ने महिला को डराया कि यदि वह पैसे नहीं देती है तो वे काला जादू कर देंगे, जिससे उसे और उसके रिश्तेदारों को नुकसान हो सकता है.

वाशी पुलिस स्टेशन के अफसर ने बताया कि एफआईआर के मुताबिक, 7 अपराधियों ने इस वर्ष जनवरी से नवंबर के बीच काला जादू से जुड़ा अनुष्ठान करने के बहाने पीड़ित महिला से 42.08 लाख रुपये मूल्य का 105 तोला सोना एवं 36.65 लाख रुपये नकद ऐंठ लिए. उन्होंने बताया कि इस घटना के कारण पीड़िता को ब्रेन हेमरेज हुआ तथा वह लकवाग्रस्त हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी धमकी देते थे कि वे महिला के पति, बेटी एवं दामाद को काला जादू करके मार डालेंगे. सातों अपराधियों पर आईपीसी और 'महाराष्ट्र मानव बलि, अन्य अमानवीय और अघोरी प्रथाओं और काला जादू रोकथाम एवं उन्मूलन अधिनियम 2013' के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

वही काला जादू का ऐसा ही एक मामला कुछ महीने पहले महाराष्ट्र के पालघर में सामने आया था. घर में वास्तु दोष और दिक्कतें दूर करने का झांसा देकर 5 लोगों ने एक महिला के साथ कई बार बलात्कार किया. पुलिस ने पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था. सभी आरोपी पीड़िता के पति के दोस्त थे. अपराधियों ने महिला से कहा था कि उसके घर में और उसके पति पर किसी ने काला जादू कर दिया है. इसी कारण घर में परेशानियां हैं. इनसे निजात पाने के लिए कुछ अनुष्ठान कराने होंगे. तत्पश्चात, आरोपी अप्रैल 2018 से महिला के घर जाने लगे. जब महिला अकेली घर पर होती थी, तब आरोपी वहां काला जादू करने का ड्रामा करते थे. इस के चलते वे महिला को 'पंचामृत' कहकर नशीला पेय पिला देते थे तथा फिर बलात्कार करते थे. आरोपियों ने महिला के साथ 2019 में ठाणे के येऊर जंगल में, कांदिवली में मुख्य आरोपी के ठिकाने पर और लोनावाला के एक रिसॉर्ट में बुलाकर कई बार बलात्कार किया. उन्होंने महिला से 2.10 लाख रुपये और सोना भी ऐंठ लिया.  

ठाणे में शराब के नशे में धुत युवकों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर किया हमला, हंगामा

नाबालिग लड़की को अगवा कर नाशिक से जयपुर ले गया रेहान, फ्लैट में कई बार किया रेप, स्कूल में पढ़ता है आरोपी

दिल्ली में 350 रुपए के लिए युसूफ की निर्मम हत्या, कई बार चाक़ू मारकर जश्न मनाता दिखा हत्यारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -