'हर गोरा आदमी मरना चाहिए..', कहकर बंदूकधारी ने की अंधाधुंध फायरिंग, बच्चों-बुजुर्गों समेत 9 की मौत, 7 घायल
'हर गोरा आदमी मरना चाहिए..', कहकर बंदूकधारी ने की अंधाधुंध फायरिंग, बच्चों-बुजुर्गों समेत 9 की मौत, 7 घायल
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के टेक्सास में एक बार फिर फायरिंग की घटना देखने को मिली है। इस घटना में 9 लोगों की जान चली गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक हमलावर भी मारा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल की है। यहाँ स्थानीय समय के मुताबिक, दोपहर 3:30 बजे के लगभग अंजान व्यक्ति ने अचानक आकर गोली चलानी चालु कर दी। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इस गोलीबारी का शिकार हुए। हालाँकि, पुलिस ने हमले में शामिल एक हमलावर को ढेर कर दिया है और दूसरे संदिग्ध की तलाश जारी है।

 

इस घटना के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें हमलावर को गाड़ी से उतर मॉल में घुसते और लोगों पर फायरिंग करते देखा जा सकता है। कथिततौर पर वह मॉल में 3 दर्जन से अधिक बार गोलीबारी करता है कि तभी मॉल के पास वाले एक इलाके में पुलिस अधिकारी को फायरिंग सुनाई पड़ती है। वह फौरन अन्य पुलिसकर्मियों को सूचना देता है और मौके पर पहुँचकर अधिकारी हमलावर को मार गिराते हैं। हमलावर को मारे जाने तक वह 9 लोगों की हत्या कर चुका था। वीडियोज में लोगों को मॉल से भागते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें हमलावर द्वारा मारे गए लोगों के शव एक किनारे पड़े दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि हमलावर ने फायरिंग करते हुए कहा था कि 'हर गोरा आदमी मरना चाहिए।'

बता दें कि टेक्सास में फायरिंग की यह पहली वारदात नहीं है। वर्ष 2019 में टेक्सास के एक शॉपिंग मॉल में भीषण गोलीबारी की घटना में 20 लोगों की मौत हो गई थी। साथ ही 26 लोग जख्मी हुए थे। फायरिंग की यह वारदात अल पासो इलाके के सीएलो विस्ता मॉल में हुई थी। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि मॉल में कई हमलावर मौजूद थे। इसके अलावा साल 2022 में भी टेक्सास में एक 18 वर्षीय युवक ने AK-47 से अपनी दादी को गोली मार दी थी। फिर स्कूल पहुँचकर अंधाधुंध गोलीबारी की थी। 

राष्ट्रपति भवन पर हमले के बाद भड़के पुतिन, रूस ने ओडेसा व कीव पर किए कई अटैक

सर्बिया में चलीं ताबड़तोड़ गोलियों का शिकार हुए दर्जनों लोग, 8 की मौत, कई घायल

भूकंप के झटकों से कांपी जापान की धरती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -