क्या 'दीदी' के मुकाबले 'दादा' को उतारेगी BJP ? गांगुली के भाजपा में जाने की अटकलें तेज़

Mar 04 2021 08:42 AM
क्या 'दीदी' के मुकाबले 'दादा' को उतारेगी BJP ? गांगुली के भाजपा में जाने की अटकलें तेज़

कोलकाता: सियासी गलियारों में ये चर्चा जोर शोर से चल रही है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और BCCI चीफ सौरव गांगुली बंगाल में होने वाली पीएम मोदी की रैली में शामिल हो सकते हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या गांगुली भाजपा ज्वाइन करेंगे ? कुछ दिनों पहले जब अमित शाह और सौरव गांगुली साथ दिखाई दिए थे, तब भी ये चर्चा आरंभ हो गई थी कि गांगुली भाजपा का हाथ थाम सकते हैं. 

गांगुली यदि बीजेपी में शामिल होते हैं तो ये चुनावी माहौल में भाजपा की दीदी पर सबसे बड़ी बढ़त साबित हो सकती है. सात मार्च को पीएम मोदी की रैली में शामिल होने की अटकलों के बीच भाजपा ने मंगलवार को कहा कि इस संबंध में पूर्व क्रिकेटर को फैसला करना है कि वह रैली में शामिल होना चाहते हैं या नहीं. भाजपा प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में कहा कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान यदि कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं और उनका स्वास्थ्य तथा मौसम संबंधी परिस्थितियां इसकी अनुमति देते हैं तो उनका स्वागत है.

गांगुली (48) को 31 जनवरी को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. इससे पहले ह्रदय तक जाने वाली धमनियों में अवरोध को दूर करने के लिए उनकी एक और एंजीयोप्लास्टी की गई थी. सर्जरी के दौरान उन्हें दो और स्टेंट लगाए गए थे. जनवरी के आरंभ में गांगुली को दिल का हल्का दौरा पड़ा था और हृदय से संबंधित ट्रिपल वेसेल डिजीज का पता चला था. उस समय एक धमनी में स्टेंट लगाया गया था.

राहुल गांधी ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- पीएम मोदी चीन के सामने खड़े नहीं हो पाए...

कमल हासन ने वी पोनराज को मक्कल नीधी मैम पार्टी का उपाध्यक्ष किया नियुक्त

हाथरस गोलीकांड पर बोले सीएम योगी, कहा- हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है..