फिर बेटी की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए 'दादा', सौरव की पोस्ट पर सना ने ली चुटकी
फिर बेटी की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए 'दादा', सौरव की पोस्ट पर सना ने ली चुटकी
Share:

नई दिल्ली: कुछ ही दिनों पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष बने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसके साथ ही सौरव की पोस्ट और कमेंट्स पर को उनकी बेटी सना गांगुली उन्हें ट्रोल भी करती रहती हैं। इस दफा भी सना ने अपने पिता की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर मजाक किया है। 

सौरव ने इस रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने सामान्य लोगों की तरह ही रविवार को काम करने की अपनी अनिच्छा को प्रकट किया है। सौरव ने इस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की और कैप्शन में लिखा कि, 'हेट वर्किंग ऑन अ संडे (रविवार को काम करना नापसंद है।)' गांगुली की इस पोस्ट पर उनकी बेटी सना गांगुली ने पिता के इस पोस्ट पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि, सोचिए, कौन काम नहीं कर रहा है और 12 बजे तक बिस्तर पर है।" इसके बाद सना ने मुहावरेदार अंग्रेजी में लिखा, 'वे टू गो डैड, (बहुत बढ़िया डैड)"

आपको बता दें कि सौरव को एक कर्मठ और समर्पित शख्स माना जाता है। वे अपने प्रत्येक काम को बहुत शिद्दत और सटीकता से करना पसंद करते हैं। एक तत्पर बीसीसीआई अध्यक्ष की तरह सौरव ने पिछले महीने ही कोलकाता में भारत का पहला डे-नाइट मुकाबला सफलतापूर्वक कराया। यह मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया था। उनकी कर्मठता और समर्पण को देखते हुए ही सना ने ऐसा कमेंट किया। 

अपने खर्च पर ओलंपिक ट्रायल में उतरेंगे तीरंदाज

Wisden: अब दशक की टी 20 टीम में भी आया कोहली का नाम, इस भारतीय पेसर को भी मिली जगह

नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप: इस निशानेबाज ने जीता स्वर्ण पदक, जीतू ने टीम को दिलाया गोल्ड मैडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -