मार्च से काम शुरू करेगी BCCI की नई चयन समिति, इन क्रिकेटरों को मिल सकती है जगह
मार्च से काम शुरू करेगी BCCI की नई चयन समिति, इन क्रिकेटरों को मिल सकती है जगह
Share:

मुंबई: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि नए अध्यक्ष वाली चयन समिति मार्च में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली घरेलू वनडे सीरीज के लिए टीम का चयन करेगी. टीम इंडिया इस वक़्त न्यू जीलैंड के दौरे पर है जहां उसे 5 टी 20, 3 वनडे और 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलना है. न्यू जीलैंड से लौटने के बाद भारतीय टीम अपने घर में दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगी.

चयन समिति के पांच सदस्यीय पैनल में निवर्तमान समिति के वर्तमान अध्यक्ष एमएसके प्रसाद (दक्षिण क्षेत्र) और गगन खोड़ा (मध्य क्षेत्र) का स्थान लेने की दौड़ में लक्ष्मण शिवरामकृष्णन, अजीत अगरकर, राजेश चौहान और वेंकटेश प्रसाद जैसे पूर्व खिलाड़ी शामिल हैं. गांगुली ने कहा है कि, 'न्यू जीलैंड दौरे के लिए पुरानी चयन समिति ने खिलाड़ियों का सिलेक्शन कर लिया है. नई समिति की पहली मीटिंग दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज से पहले होगी. चुने हुए उम्मीदवारों का जल्द ही इंटरव्यू किया जाएगा.'

सौरव गांगुली ने यह भी बताया है कि मदन लाल और सुलक्षणा नाइक क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) के मेंबर हैं, जबकि गौतम गंभीर को बदला जा रहा है क्योंकि वह लोकसभा सांसद होने के नाते कोई पद नहीं संभाल सकते. गांगुली ने कहा कि, हमने गौतम की जगह लेने वाले के नाम पर निर्णय ले लिया है और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी. मदन लाल और सुलक्षणा समिति में बरकरार रहेंगे.

राहुल गाँधी की रीलॉन्चिंग में जुटी कांग्रेस, जयपुर से शुरू करेगी ये बड़ा अभियान

Budget 2020: करदाताओं को राहत मिलने की गुंजाइश नहीं ! बेहद कम रह सकता है टैक्स कलेक्शन

अमित शाह की मौजूदगी में समाप्त हुई अलग बोडोलैंड की मांग, हुआ शांति का समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -