चिकनगुनिया से भड़के मंत्री, पत्रकार का फेंका मोबाइल
चिकनगुनिया से भड़के मंत्री, पत्रकार का फेंका मोबाइल
Share:

नई दिल्ली :  दिल्ली में चिकनगुनिया जैसी जानलेवा बीमारी फैलने के बाद भी न तो आम आदमी पार्टी सरकार के ही मंत्री चिंता कर रहे है और न ही वे इस मामले में बोलने के लिये तैयार है। इसका उदाहरण उस वक्त सामने आया, जब आप सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन पत्रकारों द्वारा बीमारी के मामले में उठाये गये सवाल का जवाब देने की बजाय पत्रकारों पर ही भड़क उठे।

मंत्री जी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देना तो उचित नहीं समझा लेकिन एक पत्रकार का मोबाइल जरूर उठाकर उन्होंने फेंक दिया। बताया गया है कि सत्येन्द्र जैन गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार हेतु गये थे। तीन दिनों बाद वे दिल्ली लौटे तो पत्रकारों से उन्होंने मुलाकात की। लेकिन जब पत्रकारों ने उनसे डेंगू तथा चिकनगुनिया बीमारी की रोकथाम के संदंर्भ में प्रश्न किया तो वे जवाब देने की बजाय पत्रकारों पर ही भड़क गये। बताया जाता है कि वे पत्रकारों से इतने नाराज हो गये कि एक पत्रकारा का मोबाइल अपने सामने से उठाकर फेंक दिया।

नगर निगम पर ठिकरा फोड़ा

मंत्री जी ने डेंगू और चिकनगुनिया के फैलाव हेतु नगर निगम पर ठिकरा फोड़ा है। उनका कहना है कि नगर निगम को सफाई और डीडीटी आदि दवाईयों का छिड़काव करना चाहिये, लेकिन नगर निगम के अधिकारी इस मामले में लापरवाही बरतते है तो वे इसके लिये जिम्मेदार नहीं है।

उन्होंने उपराज्यपाल पर भी अपनी भड़ास निकाली और कहा कि यदि अस्पतालों में बिस्तरों की कमी है तो इसके लिये केन्द्र व उपराज्यपाल जिम्मेदार है। उनका कहना है कि सरकार ने तो उपराज्यपाल व केन्द्र सरकार को समस्या से अवगत करा दिया है लेकिन दोनो ही हमारी सुनते कहां है।

थैंक्यू दिल्ली, आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिएः केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -