सत्यपाल मलिक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा 'जमात' क्योंकि...
सत्यपाल मलिक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा 'जमात' क्योंकि...
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक ने अपने कश्मीर के सफर को बेहद शानदार बताया है. उन्होंने कहा कि मैंने कश्मीर को लेकर कई किताबें पढ़ीं, दिल्ली में बैठे लोगों को सुना, किन्तु जैसा कश्मीर मैंने पाया वो अलग है. कश्मीरियों की प्रशंसा करते हुए सत्यपाल मलिक ने दावा किया कि कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा जमात है.

बतौर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल कार्यकाल समाप्त होने के बाद सत्यपाल मलिक मीडिया से मुखातिब हुए, जिसमें उन्होंने बताया कि कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा जमात है, जो वहाबी शिक्षा देती है. उन्होंने बताया कि यह एक खतरनाक संस्था है, जिससे प्रभावित लोग कश्मीर में चारों तरफ फैले हुए हैं. सत्यपाल मलिक ने कहा कि, 'जमात के 20 फीसद लोग सचिवालय में हैं. टीचर्स हैं. यहां तक कि महबूबा मुफ्ती की पार्टी भी इसी जमात की विचारधारा वाली पार्टी है.'

सत्यपाल मलिक के इस दावे पर जब सवाल पुछा गया कि पीडीपी के संबंध में ऐसी जानकारी होने के बाद भी भाजपा ने उसके साथ सरकार क्यों बनाई? इस सवाल पर सत्यपाल मलिक ने कहा कि हम उसी बात को भुगत रहे हैं. सत्यपाल मलिक ने कहा कि कश्मीर का युवा पढ़-लिखकर आगे बढ़ना चाहता है. बस कुछ लोग हैं जिन्होंने स्थिति खराब कर रखी है. उन्होंने बताया कि कश्मीर के युवा काफी प्रतिभाशाली हैं और लोग बहुत अच्छे हैं और उनकी नाराजगी वहां के नेताओं से है.

करतारपुर यात्रा: इमरान खान के ऐलान के बाद भी जरुरी हो सकता है पासपोर्ट, ये है वजह

लद्दाख के उपराज्यपाल आर.के. माथुर बोले, सीमाई इलाकों के विकास पर रहेगा फोकस

शिवसेना को लेकर नरम पड़ी NCP, क्या बड़े उलटफेर का गवाह बनेगा महाराष्ट्र ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -