शिवसेना को लेकर नरम पड़ी NCP, क्या बड़े उलटफेर का गवाह बनेगा महाराष्ट्र ?
शिवसेना को लेकर नरम पड़ी NCP, क्या बड़े उलटफेर का गवाह बनेगा महाराष्ट्र ?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में CM की कुर्सी को लेकर जारी खींचतान के बीच एनसीपी की तरफ से बड़ा बयान आया है. एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा है कि उनकी पार्टी के लिए कोई अछूता नहीं है. मलिक ने कहा कि यदि भाजपा और शिवसेना सरकार नहीं बनाती हैं तो एनसीपी सरकार बनाने का तरीका निकलेगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा राज्यपाल शासन और बाकी विकल्पों की बात कह रही है, किन्तु चुनाव इसके लिए नहीं हुए थे. एनसीपी प्रवक्ता ने कहा कि सब कुछ संभव है. शिवसेना पर नरम रवैया अपनाते हुए मलिक ने कहा कि शिवसेना ने काफी समय से नाइंसाफी देखी है और लोगों ने भी ऐसा देखा है. मलिक ने कहा है कि शिवसेना शिवाजी की विचारधारा को मानती है और शिवाजी ने कभी भी हिंदू और मुस्लिमों के बीच पक्षपात नहीं किया तो ऐसे में अलग विचारधारा का प्रश्न ही नहीं है. मलिक ने ये भी स्पष्ट किया कि एनसीपी भाजपा का कभी समर्थन नहीं करेगी. हम विपक्ष में भी बैठने को तैयार हैं.

वहीं, दिल्ली में आज कांग्रेस नेता पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर शिवसेना का समर्थन करने के मुद्दे पर सोनिया की राय लेंगे, क्योंकि एनसीपी नेता शरद पवार और शिवसेना नेता संजय राउत की मुलाकात और एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक के बयान के बाद  महाराष्ट्र में कयासों का बाजार गर्म है.

विधानसभा चुनाव: झारखंड में आचार संहिता लागू, निर्वाचन आयोग ने जारी किया कार्यक्रम

भाजपा नेता मुनगंटीवार का बड़ा बयान, कहा- अगर 7 नवंबर तक नहीं बनी सरकार, तो महाराष्ट्र में ....

जावड़ेकर का सीएम केजरीवाल पर वार, कहा- अगर दोषारोपण का खेल जारी रहा तो....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -