Share:
सतीश सनपाल दुबई में गोल्डन एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित
सतीश सनपाल दुबई में गोल्डन एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित

दुबई के ग्रैंड हयात होटल में आयोजित एक भव्य पुरुस्कार समारोह में सतीश सनपाल को गोल्डन एक्सीलेंस इन एंटरटेनमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। यूएई के कैबिनेट मंत्री एच ई शेख एन एम अल नाहयान के संरक्षण में उन्हें यह पुरस्कार मिला। इस पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद सतीश सनपाल ने कहा कि "मुझे इस पुरुस्कार की उम्मीद नहीं थी, हालांकि अब निश्चित रूप से यह सम्मान मुझे जीवन भर याद रहेगा। ज़िंदगी में मैं जो कुछ हासिल करना चाहता था, उस विश लिस्ट में यह सम्मान भी था। और यह ट्रॉफी पाकर वास्तव में मैं अभिभूत हूँ। अगर आप वास्तव में कुछ चाहते हैं, तो अपना लक्ष्य निर्धारित करें और उसके लिए आगे बढ़ें। आपको देर सवेर आत्मविश्वास, दृढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत तथा आपकी कोशिशों का पुरस्कार अवश्य मिलता है।"

संयुक्त अरब अमीरात के उच्च वर्ग में सबसे स्टाइलिश और प्रतिष्ठित उद्यमी और कई लोगों के मेंटर के रूप में पहचाने जाने वाले सतीश सनपाल वीआईआई दुबई की स्थापना करके दुबई में हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र में अपने योगदान के लिए प्रसिद्ध हैं। उनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि वह एक परोपकारी इंसान भी हैं, लोगों की मदद करने का जज़्बा रखते हैं। उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी और हॉस्पिटैलिटी जैसे विभिन्न क्षेत्रों में कई युवाओं के लिए अवसर का रास्ता बनाया है।

सतीश सनपाल ने दुबई में सबसे शानदार नाइट क्लबों में से एक वीआईआई दुबई की स्थापना की। वह कहते हैं "मैंने कभी सफलता के बारे में ख्वाब नहीं देखा था, बल्कि मैंने इसके लिए काम किया। किस्मत के अलावा दृढ़ संकल्प होना चाहिए और इसे कड़ी मेहनत से हासिल करना चाहिए।" 

वह एक बेहतरीन उद्यमी हैं जो न केवल दुबई बल्कि पूरे यूएई में कई कंपनियों के एक ग्रुप के सफल मालिक हैं।

वीआईआई दुबई की खासियत के बारे में सतीश सनपाल ने बताया कि, "यह क्लब गुणवत्ता, वेराइटी, और परफ़ॉर्मर के मामले में सबसे बेहतर है और हम स्टेज पर हंगामा मचाने के लिए हमेशा सर्वश्रेष्ठ डीजे रखते हैं। हमारे यहाँ खाने और पीने की प्रस्तुति अद्भुत है। ये क्लब तीन भागों में बांटा गया है छत, लाउंज और क्लब। हर हिस्सा एक अलग माहौल पेश करता है, मेहमानों को एक यादगार शाम के लिए ये वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है।

TATA की ऐतिहासिक डील ! दिया 470 विमानों का सबसे बड़ा आर्डर, बाइडन-सुनक-मैक्रों सब हुए मुरीद

जिस LinkedIn पर जॉब ढूंढते हैं लाखों लोग, उसने अपने ही कर्मचारियों को नौकरी से निकला

23 लाख करोड़ का लक्ष्य था, मिला 32.92 लाख करोड़ रुपए का निवेश प्रस्ताव- CM योगी का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -