हे भगवान!!! मोदी के लिए ये क्या बोल गए अमित शाह
हे भगवान!!! मोदी के लिए ये क्या बोल गए अमित शाह
Share:

2019 चुनावों को लेकर देश की सभी राजनीतिक पार्टियों में काफी हलचल देखने को मिल रही है. वहीं बीजेपी के खेमे में यह हलचल काफी ज्यादा देखने को मिल रही है. इसके तहत कभी-कभी नेताओं की जुबान भी संभलती नहीं है और वो सच बोल ही देते है, ऐसा ही कुछ किया अमित शाह ने. कुछ समय पहले मोदी ने देश के विकास को लेकर एक दावा किया था उसको अब जाकर अमित शाह ने झूठा साबित कर ही दिया है. 

दरअसल हाल ही में चुनाव प्रचार के लिए अमित शाह पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक बड़ी रैली को सम्बोधित कर रहे थे. इस दौरान रैली के बाद अमित शाह ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि "'पुरुलिया में विशाल रैली को संबोधित किया. ममता सरकार सभी मोर्चों पर असफल रही है. लोगों की स्वच्छ पेयजल, बिजली और राशन जैसी बुनियादी सुविधाओं तक पहुंच नहीं है. आम लोगों के लिए कोई विकास नहीं हुआ है, लेकिन टीएमसी गुंडे आगे बढ़ गए हैं.'

इस ट्वीट के बाद ही ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने एक ट्वीट किया जिसमें एक तरफ मोदी का 28 अप्रेल का का ट्वीट है वहीं दूसरे ओर अमित शाह का. मोदी ने अपने ट्वीट में कहा था कि "देश के कोने-कोने में बिजली पहुंच चुकी है, यह भारत के लिए ऐतिहासिक दिन है. अब कोई भी गांव ऐसा नहीं बचा है जहाँ पर बिजली नहीं है." वहीं एक तरफ अमित शाह का ट्वीट है कि "पुरुलिया में अब तक बिजली नहीं पहुंच पाई है." 

अब अमित शाह और मोदी को इस ट्वीट के बाद डिसाइड करना होगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ. अगर सच में सभी गाँवों में बिजली आ गई होती तो शायद अमित शाह ऐसा ट्वीट नहीं करते या यह भी हो सकता कि शायद गलती से अमित शाह ही सच बोल गए हो, क्योंकि असल सत्य यही है कि देश के कई गाँव आज भी ऐसे है जहाँ बिजली के नाम पर सरकारों ने बड़े-बड़े पोल तो लगवा दिए है लेकिन वहां बिजली अभी तक नहीं पहुंची है.  

सिर्फ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के लिए दलितों का गुणगान क्यों?

Satire: न अब बस भी करो, मुझे मत काटो

Saitre: बौद्धिक नेताओं का अकाल झेलता मेरा देश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -