शशिकला 4 साल बाद भव्य स्वागत के लिए लौटीं तमिलनाडु
शशिकला 4 साल बाद भव्य स्वागत के लिए लौटीं तमिलनाडु
Share:

अपदस्थ अन्नाद्रमुक नेता वी के शशिकला सोमवार को भ्रष्टाचार के एक मामले में बेंगलुरु में चार साल की जेल की सजा पूरी करने के कुछ दिनों बाद तमिलनाडु में एक भव्य स्वागत समारोह में लौट आईं। उसने फरवरी 2017 से बेंगलुरु के परापाना अग्रहारा केंद्रीय जेल में 66.65 करोड़ रुपये की संपत्ति के मामले में अपनी सजा काट ली और 27 जनवरी को उसे मुक्त कर दिया गया। दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला ने तमिलनाडु के कृष्णागिरि जिले के अथीपल्ली में कर्नाटक की सीमा पर सुबह 10 बजे के आस-पास अपने प्रशंसकों के जश्न मनाने, ढोल की थाप पर नाचने और फूलों की पंखुड़ियों की बौछार करने के लिए नृत्य किया। शशिकला की तमिलनाडु में वापसी को राजनीतिक प्रभाव के लिए उत्सुकता से देखा जा रहा है क्योंकि यह उस समय आता है जब राज्य में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं।

वह सरकारी विक्टोरिया अस्पताल में रही, जहां उसे न्यायिक हिरासत के तहत कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद भर्ती कराया गया था। उसे 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी जिसके बाद वह बेंगलुरु से लगभग 35 किलोमीटर दूर एक रिसॉर्ट में रुकी थी। सोमवार की सुबह, वह लगभग 200 वाहनों के एक काफिले में, अम्मा मक्कल मुनेत्रकजगम के महासचिव, धिनकरन के साथ, रिसॉर्ट से बाहर निकल गईं, क्योंकि उनके समर्थकों ने उनके नारे लगाते हुए नारे लगाए। जाने से पहले, शशिकला ने जयललिता के चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

चिन्नम्मा जैसा कि वह अपने अनुयायियों से प्यार से कहती है, तमिलनाडु में प्रवेश करते ही एआईएडीएमके और एएमएमके दोनों के झंडे लहराते हुए लोगों का एक बड़ा समूह स्वागत करता था। होसुर की सड़क के किनारे कई स्थानों पर, स्वागत मेहराबें शशिकला को देने के लिए लगाई गई थीं, जबकि लोगों के स्कोर उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े थे। अपने सिर पर 'कलश' या फूलों से सजी महिलाएँ नेता को रिसीव करने के लिए सड़कों पर लाइन में खड़ी थीं। इस बीच, दिनाकरन ने कहा कि अन्नाद्रमुक के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनकी चाची के स्वागत के लिए उठे थे, उनके हाथों में पार्टी के झंडे थे।

तबाही का ब्योरा लेने सुरंग में जाएगी वैज्ञानिकों की टीम

देशभर में तेज हुआ कोरोना का कहर, सामने आए 11,831 नए केस

ओडिसी संगीत वादक गोपाल चंद्र पंडा को किया जाएगा सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -