यहां हो रही है ड्राइवर के पदों पर भर्ती, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन
यहां हो रही है ड्राइवर के पदों पर भर्ती, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन
Share:

असम राज्य सरकार के स्वास्थ्य सेवा निदेशालय ने नये बने शहरों साउथ सालमारा मानकाचर, माजुली, चराईदेओ, होजाई तथा बिस्वनाथ में तैनाती के लिए ड्राइवर तथा ग्रेड 4 के कुल 50 पोस्ट पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। डिपार्टमेंट द्वारा जारी विज्ञापन संख्या (HSE/APPTT/68/2019/7970) के मुताबिक, इन पदों के लिए अप्लाई करने के इच्छुक व योग्य केंडिडेट निदेशालय के पोर्टल पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अप्लाई कर पाएंगे। 

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक: 7 दिसंबर 2020
आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 16 दिसंबर 2020 

शैक्षणिक योग्यता: 
डीएसएच असम ड्राइवर पदों के लिए मान्यता प्राप्त बोर्ड 10वीं उत्तीर्ण केंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं। कैंडिडेट्स के पास चार पहिया वाहन (एलएमवी) चलाने का लीगल लाइसेंस होना चाहिए। वहीं, ग्रेड 4 पोस्ट के लिए न्यूनतम योग्यता 8वीं पास है। 

आयुसीमा:
दोनो ही पदों के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष है। आयु सीमा की गणना 1 जनवरी 2020 से की जाएगी। ओबीसी कैंडिडेट्स को 3 वर्ष और एसएससी, एसटी (पी), एसटी (एच) कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट दी गयी है।

वेतनमान: 
ड्राइवर पदों के लिए 14,100 – 60,500 रुपये पे-स्केल और साथ में ग्रेड-पे 5,200 रुपये प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी। वहीं, ग्रेड 4 पदों के लिए 14,100 – 60,500 रुपये पे-स्केल तथा साथ में ग्रेड-पे 3,900 रुपये प्रतिमाह सैलरी तय की गई है।

आवेदन शुल्क: 
केंडिडेट निदेशालय के पोर्टल, dhs.assam.gov.in पर 7 दिसंबर 2020 को उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अप्लाई कर पाएंगे। कैंडिडेट्स को ध्यान देना चाहिए कि डीएचएस असम ग्रेड 4 तथा ड्राइवर भर्ती के लिए अप्लाई करने हेतु कोई आवेदन शुल्क नहीं जमा करना है।

सीआरपीएफ ने की फिजिकल एग्‍जाम की तारीख जारी, ये चीजें होगी जरुरी

जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा के नए एडमिट कार्ड जारी, इस दिन से होगी परीक्षाएं

बैंक,एसएससी ,रेलवे ,पीएससी की एक साथ तैयारी के लिए पढ़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -