सीआरपीएफ ने की फिजिकल एग्‍जाम की तारीख जारी, ये चीजें होगी जरुरी

सीआरपीएफ ने सब इंस्‍पेक्‍टर, इंस्‍पेक्‍टर, हेड कांस्‍टेबल सहित अन्‍य पदों पर भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षा की दिनांक जारी कर दी है। कैंडिडेट्स को 14 दिसंबर को शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए मौजूद होना होगा। फिजिकल परीक्षा नई दिल्ली, हैदराबाद, गुवाहाटी, जम्मू, प्रयागराज, अजमेर, नागपुर, मुजफ्फरपुर तथा पल्लीपुरम के परीक्षा केंद्र पर आयोजित की जाएगी, जिसकी जानकारी PET Admit Card पर दी जाएगी। 

भर्ती परीक्षा का आयोजन ग्रुप बी तथा सी के 789 खाली पदों पर भर्ती के लिए किया जा रहा है। कैंडिडेट्स को PET के एडमिट कार्ड डाक के जरिये भेजे जाएंगे। केंडिडेट अपने एडमिट कार्ड की जानकारी के लिए अपने क्षेत्र के पोस्‍ट ऑफिस से कांटेक्ट कर सकते हैं। एडमिट कार्ड के साथ-साथ केंडिडेट शारीरिक टेस्ट में सम्मिलित हो सकेंगे। आयोग ने स्‍पष्‍ट किया है कि कैंडिडेट्स को अलॉटेड सेंटर पर फिजिकल टेस्‍ट के लिए मौजूद होना होगा तथा सेंटर बदलने की किसी आग्रह की सुनवाई नहीं की जाएगी।

आपको बता दें कि शारीरिक परीक्षा के वक़्त कोरोना दिशा निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा। आयोग ने जारी नोटिस में कहा है कि कैंडिडेट्स को हमेशा एक दूसरे के मध्य 2 मीटर की दूरी रखनी होगी। पूरे वक़्त कैंडिडेट्स को मास्‍क लगाकर रहना होगा। इसके अतिरिक्त केंडिडेट के मोबाइल में आरोग्‍य सेतु ऐप्‍प होना भी अनिवार्य होगा। संक्रमण से बचाव के आवश्यक सभी सावधानियां परीक्षा केंद्र पर बरती जाएंगी, जिसका पालन करना कैंडिडेट्स के लिए भी अनिवार्य होगा। 

जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा के नए एडमिट कार्ड जारी, इस दिन से होगी परीक्षाएं

बैंक,एसएससी ,रेलवे ,पीएससी की एक साथ तैयारी के लिए पढ़ें

पिछली प्रतियोगी परीक्षाओं में पूछे गए थे ये प्रश्न

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -