विराट के बारें में यह क्या कह गए सरफ़राज़
विराट के बारें में यह क्या कह गए सरफ़राज़
Share:

दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने एक बयान में अपनी तुलना भारतीय कप्तान विराट कोहली से कर ली है. बता दें कि सरफराज अहमद अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और जिसके कारण कई दफ़े स्टेडियम में भी उनका गुस्सा देखने को मिला है. इस मामले में सरफराज अहमद को चिंता नहीं है कि मैदान में उनके रवैये कैसा है और लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं.

 

भारतीय कप्तान कोहली को भी आक्रामकता के लिए जाना जाता है अपने खिलाड़ियों के साथ-साथ कोहली विदेशी खिलाड़ियों को भी नहीं बख्शते और आपको बता दें कि इसके लिए आईसीसी ने भी उनकी आलोचना की थी.

 

इतना ही नहीं सरफराज ने अपनी तुलना विराट कोहली से करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''अगर विराट कोहली कुछ कहे तो लोग पसंद करते हैं. अगर मैंने कुछ कहा तो बोलते हैं कि वह काफी अभद्र है.'' सरफराज और तेज गेंदबाज हसन अली के बीच न्यूजीलैंड दौरे के दौरान कुछ दूरियां देखने को मिली थी यह पाया गया कि तेज गेंदबाज हसन अपने कप्तान से खुश नहीं था और उनकी सलाह को नजरअंदाज करते हुए गेंदबाजी कर रहा था. बाद में खुलासा किया कि वह उस समय हुआ था, लेकिन दोनों काफी अच्छे मित्र हैं.

इंग्लैड के सामने भारत काफी मजबूत-इयान चैपल

इंग्लैड के सामने भारत काफी मजबूत-इयान चैपल

फ्रेंच ओपन: सिमोना हालेप ने जीता महिला सिंगल्स का खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -