सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में होगी नए जज की एंट्री
सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में होगी नए जज की एंट्री
Share:

कोरोना महामारी के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन के चलते कई चीज़ो पर प्रतिबन्ध है. वही इस बीच पिछले लगभग 3 महीनों से सभी धारावाहिकों और रिएलिटी शोज़ की शूटिंग बंद थी. कोरोना महामारी के मद्देनज़र, अब नई गाइडलाइंस के अनुसार शूटिंग शुरू हो रही हैं, जिसके चलते इसमें बड़ा परिवर्तन देखने को मिल रहा है. वही सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में जज उदित नारायण और कुमार शानू अब नज़र नहीं आएंगे. उनकी जगह हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने ली है. शो की शूटिंग 10 जुलाई से आरम्भ की जाएगी. 

बता दे, की अभी तक बच्चों के इस रिएलिटी शो को उदित नारायण, कुमार शानू और अलका याग्निक जज करते थे. महाराष्ट्र सरकार की शूटिंग के लिए नई गाइडलाइंस के मुताबिक, 60 से अधिक उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाज़त नहीं है. उदित नारायण और कुमार शानू दोनों ही इस पड़ाव पर आ गए है. हालांकि शो से जुड़े कुछ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पता चला है, कि कोरोना वायरस की वजह से मार्च शो अचानक रुक गया था. अगर ऐसा नहीं होता तो अब तक सीज़न का फिनाले आ गया होता. इस देरी की वजह से उदित नारायण और कुमार शानू का शेड्यूल बिगड़ गया, जिसके चलते उन्होंने मेकर्स को बताया कि वो शो जारी नहीं रख सकेंगे.  

इस रियलिटी शो को मनीष पॉल होस्ट करते हैं. मनीष शो वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. मनीष ने कहा- "मैं 100 दिन घर के अंदर रहने के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मैं इतने लंबे समय के बाद एक मस्ती से भरे एपिसोड की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं. मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए हम सेट पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे और शूटिंग पर पर सभी आवश्यक सावधानियां बरतेंगे.” तथा इसकी शूटिंग 10 जुलाई से शुरू की जाएगी.

नेहा कक्कड़ संग कपिल शर्मा ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, जमकर हो रही वायरल

क्या सच में जैस्मिन ने चुपचाप कर ली है शादी? सामने आई तस्वीर

हिना खान को सुहाने मौसम में आयी बॉयफ्रेंड रॉकी की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -