ट्रंप की सेक्रेटरी को किम जोंग उन ने मारी थी आंख, हुआ खुलासा
ट्रंप की सेक्रेटरी को किम जोंग उन ने मारी थी आंख, हुआ खुलासा
Share:

उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग उन हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं. कभी वह अपने आदेश को लेकर तो कभी अपनी हरकतों के कारण चर्चाओं का हिस्सा बने ही रहते हैं. अब हाल ही में उन्हें लेकर व्हाइट हाउस की पूर्व प्रेस सेक्रेटरी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जी दरअसल हाल ही में पूर्व प्रेस सेक्रेटरी सारा सैंडर्स ने अपनी नई किताब मे यह बताया है कि किम जोंग उन ने एक बार उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश की थी. जी दरअसल यह मामला साल 2018 जून का है. उस समय अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सिंगापुर समिट में हिस्सा लेने पहुंचे थे. उसी दौरान सारा भी उनके साथ थीं.

सारा का कहना है, किम जोंग उन ने उन्हें आंख मारी थी. जी दरअसल हाल ही में सारा ने अपनी किताब में बताया कि जब सारा ने डोनाल्ड ट्रंप को बाद में इस बारे में बताया तो उन्होंने भी इसे लेकर मजाक बनाया. उस दौरान ट्रंप ने हंसते हुए कहा, "किम जोंग ने तुमसे फ्लर्ट की कोशिश की! उसने ऐसा किया! उसने तुम पर लाइन मारी!" ट्रंप ने मजाकिया लहजे में सारा से कहा कि 'अब तुम हम लोगों के खातिर उत्तर कोरिया जा रही हो.' वहीँ 'द गार्डियन' की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा सैंडर्स की किताब 'स्पीकिंग फॉर माइसेल्फ' अगले मंगलवार को रिलीज होने वाली है और किताब की एक प्रति गार्डियन के पास है. वहीँ से इस बात का खुलासा हो पाया है. आप सभी को बता दें कि सारा सैंडर्स रिपब्लिकन पार्टी से ताल्लुक रखती हैं. जी दरअसल उनके पिता माइक हकबी साल 2008 और 2016 में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिए खड़े हुए थे.

वहीँ इस समय उनकी नजर अरकनकास में गर्वनर की रेस पर है. सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार इस किताब में सारा ने किम जोंग उन के साथ सिंगापुर समिट का जिक्र किया है. इसमें उन्होंने बताया है कि किम जोंग उन ने बड़े अनमने ढंग से ट्रंप से टिक टैक (मिंट) स्वीकार की. अपनी किताब में सारा लिखती हैं कि उन्होंने अचानक देखा कि किम उन्हें घूर रहे हैं. दोनों का आई कॉन्टैक्ट हुआ और किम ने विंक किया. उन्होंने लिखा है, 'मैं हैरान रह गई. मैं तुरंत नीचे देखने लगी और नोट्स लेती रही. सारा ने लिखा है, मैं सोच में पड़ गई कि अभी क्या हुआ है?' फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद सारा सैंडर्स चर्चाओं में आ चुकीं हैं.

सुरक्षा परिषद ने खारिज की पाकिस्तान द्वारा 2 भारतीयों को आतंकवादी घोषित करने की मांग

क्या कुलभूषण जाधव को मिलेगा भारतीय वकील ? इस्लामाबाद हाई कोर्ट में अहम सुनवाई आज

अमेरिका ने किया भारत के 118 ऐप्स को बैन करने के फैसले का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -