हेलो मैगजीन के लिए सारा अली खान ने पहनी साड़ी, दिखाया खूबसूरत अवतार
हेलो मैगजीन के लिए सारा अली खान ने पहनी साड़ी, दिखाया खूबसूरत अवतार
Share:

सारा अली खान अपने लुक्स के कारण इन दिनों ख़ास सुर्ख़ियों में हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करने लगे हैं. सारा ने अपनी पहली फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था और उस फिल्म का नाम था ‘केदारनाथ’. वहीं उस फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के बाद वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आई थीं और इस फिल्म में भी उन्हें खूब पसंद किया गया था.

वहीं अब कार्तिक आर्यन के साथ अच्छी दोस्ती रखने के लिए सारा अली खान का नाम सुर्खियों में है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. दोनों जल्द ही एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में सारा अली खान ने एक फोटोशूट करवाया है जिसके कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं. सारा अली खान ने मैगजीन कवर फोटोशूट करवाया है जो हेलो मैगजीन के लिए है. वहीं सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिन्हे शेयर कर उन्होंने लिखा है She did it because she thought she couldAll dolled up like red riding hoodHoping and praying she could be understoodFor doing what she wants not what she should‼️#sarakishayari

इसी के साथ एक फोटो में वह उनके भाई इब्राहिम के साथ दिख रहीं हैं. जल्द ही दोनों ही हेलो मैगजीन के कवर पर नजर आने वाले हैं. इन्होंने सबसे मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के आउटफिट्स में ये फोटोशूट कराया है. दोनों ही इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. वहीं एक फोटो में सारा ब्लैक ऑउटफिट में कमाल लग रहीं हैं. वह जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं.

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए जी जान से मेहनत कर रहीं हैं परिणीति

रिलीज़ के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई चिरंजीवी की 'साय रा नरसिंहा रेड्डी'

रिलीज हुआ 'ड्राइव' फिल्म का पहला गाना, दिखा जैकलीन का बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -