बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- 'मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं'
बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- 'मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं'
Share:

बिकीनी के साथ सारा ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है और इस लुक में उन्होंने एक Robe भी पहना हुआ है। उनके इस लुक को देखने के बाद फैन्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं सारा की तस्वीर पर फैन्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि साईकिल की चेन में ये कपड़ा फंस जाएगा, संभल कर चलाएं। इसके अलावा कुछ फैन्स एक बार फिर से उन्हें याद दिला रहे हैं कि कैसे वो मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं और उन्हें अपने धर्म का कोई लिहाज़ नहीं है। आप देख सकते हैं सारा अली खान का इंस्टाग्राम उनके फैन्स के लिए हमेशा से बेहतरीन रहा है।

ऋचा के खिलाफ अक्षय को देख भड़के प्रकाश राज, कहा- 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी...'

जी हाँ लेकिन इस बार वह ट्रोल हो गई हैं। सारा ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करने में ज़रा भी नहीं हिचकिचातीं और फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। आपको बता दें कि उनके इंस्टाग्राम से तीन चीज़ें साफ पता चलती हैं - पहली ये कि सारा अली खान को छुट्टियां बहुत पसंद हैं। दूसरी ये कि इन छुट्टियों में सारा को समुंदर का किनारा बहुत पसंद है और तीसरी ये कि समुंदर के किनारे सारा को रंग बिरंगी बिकीनी पहनना काफी पसंद है। हालाँकि इस बार बिकिनी के चलते वह ट्रोल हो गईं हैं। सारा अली खान जितनी बार बिकीनी में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं उतनी बार उन्हें ट्रोल भी होना ही पड़ता है।

जी हाँ लेकिन सारा अली खान इन ट्रोल्स पर ज़्यादा ध्यान नहीं देती हैं। सारा अली खान जहां एक तरफ, बिकीनी पहनने के लिए ट्रोल हो जाती हैं और लोग उन्हें मुस्लिम धर्म के होने की तमीज़ सिखाने लगते हैं। इसके अलावा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ ये Bikini Pic शेयर करने के लिए भी सारा अली खान को काफी ज़्यादा ट्रोल किया गया था।

आलिया के बाद अब बिपाशा बसु ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा

पश्मीना रोशन को डेट करने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं एक सेलेब हूं...'

सड़क पर घुटनों पर बैठ रोने लगी फैन, शहनाज गिल ने किया कुछ ऐसा कि शॉक्ड रह गए सब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -