अगर सपने में हर दिन दिखते हैं भगवान तो समझ जाइए यह संकेत वरना....
अगर सपने में हर दिन दिखते हैं भगवान तो समझ जाइए यह संकेत वरना....
Share:

आप सभी को बता दें कि ज्योतिष में माना जाता है कि हमें आने वाले सपने कुछ न कुछ संकेत हमें देतें हैं. जी हाँ, इसी के साथ इन संकेतो का आधार हमारे भविष्य से जुड़ा हुआ होता है और ये सपने हमें अपने भविष्य की झलक दिखाते है. आजकल लोग रात के नींद में कभी न कभी कोई न सपना जरुर देखते है, लेकिन इन देखें गये सपनों का अलग -अलग महत्व होता है. इन सभी में कभी कभी ही ऐसा होता है कि कोई सपना हमे याद रह जाए. ऐसे में आज के समय में सपने में भगवान भी नजर आते हैं.

जी हाँ, वहीं अगर किसी को सपने में बार-बार भगवान दिखाई देते है तो समझें कि आप से खुश है, व सपने में भगवान का दिखाई देना शुभ माना जाता है. जी हां, कहते हैं शास्त्रों के अनुसार जिन लोगों पर दैवीय शक्तियों की कृपा होती है उन लोगों को पहले ही अपने अच्छे बुरे का आभास सपने में होता है. जी हाँ, ऐसे लोगो को भविष्य का अंदाजा हो जाता है और जिन लोगों पर भगवान की कृपा होती हैं, उन्हें मेहनत करने पर आसानी से सफलता मिल जाती है. कहते हैं जिन लोगों को सपने में भगवान दिखाई देते हैं उन लोगो को भगवान हर परेशानी से बचा लेते हैं और इनके जीवन की सारी परेशानी दूर हो जाती है.

कहा जाता है जिन लोगो को समाज में अधिक मान सम्मान मिलता है तो ऐसे लोगो पर भगवान की विशेष कृपा बन जाती है और ऐसे लोग अपने सभी काम अच्छे से कर लेते हैं. ऐसे लोगो के साथ जीवन में कभी बुरा नहीं होता है.

जानिए किस विधि और मंत्र से करनी है सकट चौथ की पूजा

शनिवार को ध्यान रखे यह 10 बातें, होगा बड़ा लाभ

महिला के हाथ में हो यह रेखा तो कभी माँ नहीं बन सकती वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -